Assembly Banner 2021

धमतरी: प्री मैट्रिक की 11 छात्राओं की तबीयत बिगड़ी

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

छत्तीसगढ़ के धमतरी शहर में स्थित प्री मेट्रिक छात्रवास की 11 बच्चियों को एक के बाद जिला अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. 24 घंटे के अंदर लगातार छात्राओं के बीमार पड़ने से वहां खलबली मच गई.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी शहर में स्थित प्री मेट्रिक छात्रवास की 11 बच्चियों को एक के बाद जिला अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. 24 घंटे के अंदर लगातार छात्राओं के बीमार पड़ने से वहां खलबली मच गई. सभी छात्राओं की जांच के बाद डॉक्टरों ने इसे वायरल बुखार बताया. हालांकि इनमें से 5 छत्राओ को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है. बाकि छात्राओं को अस्पताल में भर्ती रखा गया है.

डॉक्टरों के मुताबिक सभी की हालत खतरे से बाहर है. हॉस्टल में आई इस मुसीबत से बच्चों में दहशत है. वैसे मौसम में रोजाना उतार चढ़ाव के कारण वायरल बुखार का प्रकोप भी बढ़ा है, लेकिन एक ही हॉस्टल में एक साथ 11 बच्चों की बीमारी वाला ये मामला हैरान करने वाला है और यहां ये भी सवाल खड़ा होता है कि क्या हॉस्टल के पानी मे प्रदूषण है या वहां सफाई की समस्या है. फिलहाल आदिमजाति विभाग ने हॉस्टल की सभी व्यवस्था के दुरुस्त होने का दावा किया है. विभाग के बीआर बंजारे का कहना है कि हॉस्टल में शुद्ध पानी की व्यवस्था पहले से है. सफाई पर भी पूरा ध्यान दिया जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज