अपना शहर चुनें

States

धमतरी में पत्थर गिरोह ने की 1 करोड़ से अधिक की चोरी, पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग

धमतरी में पत्थर गिरोह ने लोगों में दहशत फैला रखा है. (सांकेतिक तस्वीर)
धमतरी में पत्थर गिरोह ने लोगों में दहशत फैला रखा है. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) में लगातार 8 चोरीयों को अंजाम दे चुके पत्थर गिरोह के सीसीटीवी (CCTV) फुटेज पुलिस के हाथ लगे हैं.

  • Share this:
धमतरी. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) में लगातार 8 चोरीयों को अंजाम दे चुके पत्थर गिरोह के सीसीटीवी (CCTV) फुटेज पुलिस के हाथ लगे हैं. वीडियो (Video) में चोर अच्छी कद काठी के दिख रहे हैं. चोरों ने हाथ में पत्थर रखा हुआ है और सभी के कमर में चाकू या पेचकस जैसी चीज भी दिख रही है. सभी ने कपड़े भी एक जैसे ही पहन रखे हैं. गिरोह में लगभग 6 सदस्य हैं. हालांकि इन्होंने मुंह में नकाब लगा रखा है, लेकिन एक जगह इनके चेहरे भी साफ दिखाई दे रहे हैं. पुलिस (Police) इसे बड़ी सफलता मान रही है.

धमतरी पुलिस (Dhamatari Police) के मुताबिक गिरोह की तलाश में लगी पुलिस को इस फुटेज से कुछ मदद जरूर मिलेगी. अब धमतरी पुलिस ने गिरोह की सूचना देने वालों के लिये इनाम का ऐलान करने का भी फैसला किया है. इनाम की राशि का ऐलान पुलिस जल्द कर सकती है. धमतरी में इस गिरोह ने लोगों में दहशत फैला रखा है. गिरोह के सदस्य साजिशन घटना को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस को भी इनकी तलाश लंबे समय से है.

23 दिन में 8 चोरियां
धमतरी पुलिस के मुताबिक पत्थर गिरोह कहे जाने वाले इन चोरों ने 23 दिन के भीतर लगातार धमतरी की पाश कालोनी के 8 मकानो का ताला तोड़ा और एक करोड़ रुपये से ज्यादा का माल उड़ा चुके हैं. इस गिरोह को पकड़ना पुलिस के लिये चुनौति बना हुआ है. अब तक तमाम कोशिशों के बाद भी पुलिस के हाथ खाली थे. धमतरी के एसपी बीपी राजभानू का कहना है कि अब सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद पुलिस गिरोह के सदस्यों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी. पुलिस सक्रियता से इस दिशा में काम कर रही है.
ये भी पढ़ें: बीजापुर के चेरपल्ली पंचायत में 34 लाख का गबन, सरपंच-सचिव पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप 



बस्तर पर कांग्रेस का खास फोकस, ये आदिवासी विधायक बनेंगे विधानसभा के अगले उपाध्यक्ष  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज