धमतरी जनपद पंचायत अध्यक्ष रंजना साहू ने दिया इस्तीफा

धमतरी जनपद पंचायत कार्यालय

धमतरी जनपद पंचायत कार्यालय

धमतरी जनपद पंचायत अध्यक्ष रंजना साहू ने आखिर अपने पद से इस्तीफा दे दिया.हालांकि इस्तीफा कलेक्टर को न देकर भाजपा जिला अध्यक्ष को दिया है लेकिन 24 घंटे के अंदर स्थानीय राजनीति के लिए यह एक बड़ा ट्विस्ट कहा जा सकता है.

  • Share this:
धमतरी जनपद पंचायत अध्यक्ष रंजना साहू ने आखिर अपने पद से इस्तीफा दे दिया.हालांकि इस्तीफा कलेक्टर को न देकर भाजपा जिला अध्यक्ष को दिया है लेकिन 24 घंटे के अंदर स्थानीय राजनीति के लिए यह एक बड़ा ट्विस्ट कहा जा सकता है.वहीं हैरानी की बात यह है कि भाजपा जिलाध्यक्ष ने जिला पंचायत अध्यक्ष के इस्तीफे की बात से ही इंकार कर दिया है.विदित हो कि एक दिन  पहले ही जनपद के 6 भाजपाई और 11 कांग्रेसी सदस्यों ने एक साथ अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने का आवेदन दिया था.



इस अविश्वास प्रस्ताव की जानकारी मिलने पर पंचायत अध्यक्ष रंजना ने जल्द मामले को संभालने का दावा किया था लेकिन अब सीधे इस्तीफा ही दे दिया है. सियासी पंडितों का आंकलन है कि क्योंकि रंजना साहू भाजपा से विधानसभा टिकट की प्रमुख दावेदार बन चुकी थीं इसी कारण पार्टी के अंदर से ही किसी ने रंजना के खिलाफ़ फील्डिंग सेट की थी जिसमें कांग्रेसियों को भी स्लिप और गली में खड़ा किया गया था और बोलिंग भाजपा सदस्यों से करवाई गई. लेकिन रंजना ने इस्तीफा देकर बिना खेले ही पवेलियन लौटने का रास्ता चुन लिया.आने वाले दिनों में यह मुद्दा और भी कई खुलासों के साथ सामने आ सकता है.



यह भी पढ़ें - पीएम मोदी को काला झंडा दिखाने निकले पीसीसी चीफ भूपेश सहित कई कांग्रेसी गिरफ्तार





यह भी पढ़ें - बस्तर: सुकमा में 6 नक्सली गिरफ्तार, नारायणपुर में कैम्प ध्वस्त
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज