Home /News /chhattisgarh /

धमतरी पुलिस के जवानों को अनहोनी की आशंका, टोने-टोटके ले रहे सहारा!

धमतरी पुलिस के जवानों को अनहोनी की आशंका, टोने-टोटके ले रहे सहारा!

छत्तीसगढ़ में किसी को टोनही कह देने भर से अपराध कायम हो सकता है और पुलिस उसे गिरफ्तार कर सकती है.

छत्तीसगढ़ में किसी को टोनही कह देने भर से अपराध कायम हो सकता है और पुलिस उसे गिरफ्तार कर सकती है.

धमतरी पुलिस (Dhamatari Police) की इस कमाउ शाखा की छीना झपटी चल रही है और इसे पाने के लिये जादू-टोने (Witchcraft) का सहारा तक लिया जा रहा है!

धमतरी. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में किसी को टोनही कह देने भर से अपराध (Crime) कायम हो सकता है और पुलिस (Police) उसे गिरफ्तार कर सकती है, लेकिन अगर पुलिस खुद जादू-टोने के फेर में पड़ जाए तो क्या हो. किस्सा धमतरी (Dhamtari) जिले का है. हाल ही में धमतरी यातायात पुलिस (Police) के प्रभारी बार बार बदले गए, जिसके बाद यहां के यातायात चौकी के बाहर जो नजारा दिखा उससे अफवाह कयास और चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. अधिकारी इस मामले में जांच करने की बात कर रहे हैं.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamatari) के यातायात चौकी की दीवार पर एक पूर्व यातायात प्रभारी निरिक्षक का नेम प्लेट रखा था. नेम प्लेट (Name Plate) के उपर कुछ ताबीज जैसा एक सिक्का और नींबू रखा हुआ था. ये किसी शरारती तत्व की शरारत है या सच में कोई अंधविश्वास (Blind Faith) है. इसको लेकर संशय की स्थिति है. हालांकि थाने के अंदर रखे सामान तक कोई शरारती पहुंच जाए, इस बात की आशंका कम ही जताई जा रही है.

dhamatri, police
यातायात चौकी के बाहर जो नजारा दिखा उससे अफवाह कयास और चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया.


कमाउ शाखा का चक्कर
चर्चा है कि पुलिस की इस कमाउ शाखा की छीना झपटी चल रही है और इसे पाने के लिये जादू टोने का सहारा तक लिया जा रहा है. अफवाहों और चर्चाओं के मुताबिक मामला कुछ ऐसा ही है. वैसे पुलिस का जादू टोने टोटके पर आस्था का एक और मामला राजधानी में भी आ चुका है, जब एक पुलिस वाहन में भूत की आशंका पुलिस जवानों को सताने की बात सामने आई और अब ये धमतरी में भी दिखने लगा है. धमतरी पुलिस थाना प्रभारी गगन वाजपेयी ने मामले में जांच की बात कही है.

ये भी पढ़ें: युवती का अपहरण कर जंगल ले गए, रेप किया और निर्वस्त्र कर पेड़ पर लटका दिया 

BJP की स्टार प्रचारकों की सूचि से गायब हुए डॉ. रमन सिंह, सरोज पांडेय करेंगी प्रचार 

Tags: Chhattisgarh news, Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर