अपना शहर चुनें

States

10वीं बोर्ड की परीक्षा देकर लौट रहे छात्र पर सीनियर्स ने किया हमला, लीपापोती में जुटा स्कूल!

स्कूल प्रबंधन जिम्मेदारी से पीछे हट गया है.  (सांकेतिक तस्वीर)
स्कूल प्रबंधन जिम्मेदारी से पीछे हट गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) में 10वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा (Exam) देकर लौट रहे एक छात्र पर उसके ही स्कूल के सीनियर्स ने हमला कर दिया.

  • Share this:
धमतरी. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) में 10वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा (Exam) देकर लौट रहे एक छात्र पर उसके ही स्कूल के सीनियर्स ने हमला कर दिया. आरोप लगा है कि सीनियर्स ने लोहे की रॉड से उसकी पिटाई कर दी है. घटना में छात्र घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में अब स्कूल प्रबंधन पर लीपापोती करने का आरोप परिजन लगा रहे हैं. घायल छात्र के परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रहा है.

छत्तीसगढ़ में बोर्ड परीक्षाओं (Board Exams) का दौर जारी है. गुरुवार को कक्षा दसवीं की सोशल साइंस की परीक्षा थी. विद्याकुंज मेमोरियल स्कूल में पढ़ने वाला दसवीं कक्षा का छात्र लखन प्रजापति एग्जाम दिलाकर परीक्षा सेंटर से वापस लौट रहा था. तभी कुछ छात्रों ने उसपर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि पहले भी घायल छात्र के साथ बदमाश छात्रों ने मारपीट की घटना को अंजाम दे चुके है.

कानूनी कार्रवाई की मांग
इस घटना के बाद घायल छात्र दहशत में हैं और कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इधर इस मामले में स्कूल प्रबंधन मारपीट की घटना स्कूल परिसर से बाहर होने का हवाला देते हुए अपनी जिम्मेदारियों से बचने की कोशिश कर रहा है. स्कूल के प्रभारी प्राचार्य राजेश विश्वास का कहना है कि घटना स्कूल परिसर के बाहर हुई है. ऐसे में हमें इसकी जानकारी नहीं है. स्कूल परिसर में किसी भी अप्रिय घटना को रोकने की जिम्मेदारी हमारी होती है. घायल छात्र लखन प्रजापति का कहना है कि स्कूल में भ आरोपी उसे परेशान करते थे.
ये भी पढ़ें:छत्तीसगढ़: 3 वर्षों में 706 करोड़ रुपये खर्च कर मारे 284 नक्सली, शहीद हुए 137 जवान



बास्केटबॉल सनसनी नेहा कारवा: जिस ग्राउंड में मां झाड़ू-पोछा करती है, वहीं खेलकर बनी 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज