Assembly Banner 2021

धमतरी: मकान ढहने से दबे सात लोगों में से तीन की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के धमतरी के कंडेल गाव में एक मकान ढह गया. इस ढहे मकान में एक ही परिवार के सात लोग दब गए, जिसमें से तीन की मौत हो गई. बाकि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी के कंडेल गाव में एक मकान ढह गया. इस ढहे मकान में एक ही परिवार के सात लोग दब गए, जिसमें से तीन की मौत हो गई. बाकि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि उनकी हालत खतरे से बाहर है. ये दर्दनाक हादसा 16 अगस्त के रात को हुआ. जब गांव में रहने वाला एक परिवार भोजन के बाद सो रहा था.

रात को मकान की दीवार भरभरा कर ढह गई, जिसमें एक ही परिवार के 7 लोग दब गए. दीवार ढहने की आवाज़ से आस पड़ोस के लोग जागे. आनन फानन में पुलिस को खबर की गई और दबे हुए लोगो को निकाल गया, लेकिन एक बच्चे और महिला सहित 3 लोगों ने दम तोड़ दिया था. बताया जा रहा है कि मृतक बच्चा बतौर मेहमान आया हुआ था. ग्रामीणों के मुताबिक ये मकान काफी जर्जर हो चुका था.

घायल धर्मिन बाई और सुरेश कुमार ने बताया कि लगातार बारिश के कारण कच्ची दीवार टिक नहीं सकी और ये दर्दनाक हादसा हो गया. वैसे प्रशासन की तरफ से भी हादसे के कारण खोजे जा रहे हैं. बहरहाल पीड़ित परिवार को प्रशासन से हरसंभव मदद के आश्वासन दिए हैं. जांच अधिकारी शमुएल नाग का कहना है कि हादसे की जांच की जा रही है. रिपोर्ट आने पर आगे कुछ कहा जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज