धमतरी में भीषण सड़क हादसा, कोरिया के 6 युवकों की मौत

छत्तीसगढ़ के धमतरी में मंगलवार की सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ है. हादसे में 5 युवकों की मौत हो गई है.

Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: July 2, 2019, 1:18 PM IST
धमतरी में भीषण सड़क हादसा, कोरिया के 6 युवकों की मौत
दर्दनाक सड़क हादसे में तीन की मौत हो गई.
Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: July 2, 2019, 1:18 PM IST
छत्तीसगढ़ के धमतरी में मंगलवार की सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ है. हादसे में तीन युवकों की मौक पर ही मौत हो गई है. हादसे में तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायल युवकों की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. धमतरी के एनएच 30 पर कुरुड़के के पास सड़क हादसा हुआ है. घायलों को कुरुद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हादसे के बाद कुछ देर के लिए यातायात भी प्रभावित रहा. पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुटी.

मिली जानकारी के मुताबिक धमतरी एनएच 30 पर कुरुड़के पास वेगन आर, बाइक और टैंकर में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी की बाइक घिसटाते हुए काफी दूर तक गई. इस हादसे में तीन मृतक युवकों के परिजनों की सूचना पुलिस जुटा रही है. फिलाहल घायलों को तुरंत राहत के लिए कुरुद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रास्ते में रुके पीसीसी चीफ
धमतरी में जब सड़क हादसा हुआ, उसी दौरान एनएच 30 से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम भी गुजर रहे थे. मोहन मरकाम वहां रूके और पुलिस से जल्द जल्द राहत पहुंचाने की बात कही. आसपास के लोगों से बातचीत कर मोहन मरकाम वहां से रवाना हो गए.

ये भी पढ़ें:   31 जुलाई तक तीन रेल लाइनों में चलेगा मेंटेनेंस का काम, ये गाड़ियां रहेंगी रद्द   

ये भी पढ़ें: अंतागढ़ टेपकांड मामला: वॉइस सैंपल की अनुमति लेने हाईकोर्ट जाएगी SIT 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धमतरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 12:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...