अपना शहर चुनें

States

पारिवारिक कलह के चलते हेडमास्टर ने तालाब में कूदकर दी जान

पारिवारिक कलह के चलते हेडमास्टर ने तालाब में कूदकर दी जान
पारिवारिक कलह के चलते हेडमास्टर ने तालाब में कूदकर दी जान

धमतरी जिले में नगरी इलाके के सांकरा गांव में बीते मंगलवार को एक व्यक्ति ने तालाब में कूदकर अपनी जान दे दी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में नगरी इलाके के सांकरा गांव में बीते मंगलवार को एक व्यक्ति ने तालाब में कूदकर अपनी जान दे दी. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं तालाब में शव को तैरता देख गांव वालों ने इसकी सूचना तुरंत सिहावा थाने को दी. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

आपको बता दें कि मृतक नवागांव स्कूल में प्रधान पाठक के रूप में पदस्थ था, जिसकी पहचान धनेश साहू के रूप में की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक प्रधान पाठक हर दिन की तरह बीते मंगलवार को भी सुबह घर से स्कूल के लिए निकला था, लेकिन काफी देर बाद भी प्रधान पाठक घर नहीं लौटा.

इसी क्रम में पड़ोसी गांव के कुछ लोगों ने एक लाश को गांव के ही एक तालाब में तैरते हुए देखा, जिसके बाद ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना थाने और मृतक के परिवार वालों को दी. इधर, घटना की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि प्रधान पाठक (मृतक) का उसके परिवार वालों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिससे वह खफा था. लिहाजा, इस चलते ही प्रधान पाठक ने ऐसा घातक कदम उठा लिया. बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी बिंदुओं पर छानबीन शुरू कर दी है. साथ ही जांच में तथ्यों के सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है.



 
 

ये भी पढ़ें:- सरकारी स्मार्ट फोन से स्कूल में बच्चों को अश्लील वीडियो दिखाता था ड्राइवर!

धमतरी: बुजुर्ग ने की इच्छा मृत्यु की मांग, ये है वजह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज