Assembly Banner 2021

वाहन चेकिंग के दौरान 75 किलो गांजे के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

वाहन चेकिंग के दौरान 75 किलो गांजे के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

वाहन चेकिंग के दौरान 75 किलो गांजे के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

वाहन चेकिंग के दौरान ओडिशा से धमतरी लाए जा रहे करीब 75 किलो गांजे के साथ पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में धमतरी जिले के बोराई पुलिस ने एक बार फिर से गांजे की एक बड़ी खेप पकड़ी है. बता दें कि पुलिस को ये बड़ी कामयाबी औचक वाहन चेकिंग के दौरान मिली है. इस दौरान जब ओडिशा की ओर से आने वाली गाड़ियों की जांच की जा रही थी, तब एक संदिग्ध स्कॉर्पियो वहां से गांजा लेकर जा रहा था. इस दौरान पुलिस को शंका होने पर गाड़ी को रोककर तलाशी ली गई, जिसमें से भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ.

पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान करीब 75 किलो गांजा बरामद किया है. गांजे को प्लास्टिक की बोरियों में भरकर ला रहे थे. धमतरी एएसपी के. पी. चंदेल ने बताया कि गांजे की तस्करी कर ओडिशा से धमतरी की तरफ लाया जा रहा था.

बहरहाल, गांजे की तस्करी करने के आरोप में पुलिस ने स्कॉर्पियो वाहन में बैठे 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. एएसपी ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक जब्त किए गए गांजे की कीमत करीब 3 लाख 75 हजार रुपए है.



बता दें कि हाल ही में बोराई पुलिस ने करीब 5 लाख रुपए का गांजा पकड़ा था. वहीं कोतवाली पुलिस ने 24 किलो गांजे के साथ 7 लोगों को गिरफ्तार किया था. एएसपी का कहना है कि गांजा तस्करों के खिलाफ आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज