रकम दोगुना करने का झांसा देकर बेरोजगार युवाओं से ठगी, जांच शुरू

धमतरी में करीब 2 दर्जन लोगों के साथ धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है. पीड़ितों ने इसकी शिकायत कोतवाली थाना में कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: August 2, 2019, 4:53 PM IST
रकम दोगुना करने का झांसा देकर बेरोजगार युवाओं से ठगी, जांच शुरू
छत्तीसगढ़ के धमतरी में रकम दोगुना करने का झांसा देकर ठगी करने का मामला सामने आया है.
Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: August 2, 2019, 4:53 PM IST
छत्तीसगढ़ के धमतरी में रकम दोगुना करने का झांसा देकर ठगी करने का मामला सामने आया है. इस ठगी के शिकार अधिकतर बेरोजगार लोग ही हुए हैं. ये लोग बेराजगारी से मुक्ति पाने जालसाजों की जाल मे फंस गए. धमतरी में करीब 2 दर्जन लोगों के साथ धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है. पीड़ितों ने इसकी शिकायत कोतवाली थाना में कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

शिकायकर्ता अखिलेश सोनकर व यशवंत सोनकर का कहना है कि धमतरी के रामबाग इलाके के रहने वाले करीब 2 दर्जन लोगों से किराना व्यवसाय से जुड़े एक एक शख्स ने साल भर पहले संपर्क कर उनको रकम दोगुनी करने की बात कही थी. इसके एवज में आरोपी ने एक-एक व्यक्ति से लाखों रुपये वसूले थे. वहीं महीनों बीत जाने के बाद भी पीड़ितों को पैसा नहीं मिला. जिसके बाद सभी ने आरोपी से संपर्क किया तो आरोपी पैसे देने में आनाकानी करने लगा.

जांच के बाद कार्रवाई
धमतरी के डीएसपी पंकज पटेल ने बताया कि कुछ लोगों ने रकम दोगुनी करने के नाम ठगे जाने की शिकायत की है. शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जांच के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मामले से जुड़े लोगों से पूछताछ कर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 
एग्जाम क्लीयर करने के बावजूद नहीं मिला PSC कैंडिडेट को पद, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

 राजस्व के मोह में फंसी सरकार, वादे के बावजूद नहीं हो रही छत्तीसगढ़ में शराबबंदी
First published: August 2, 2019, 4:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...