Assembly Banner 2021

स्कूल से भागकर बच्चे कर रहे थे नशा, जेब से मिले गांजे और चिलम

स्कूल से भागकर बच्चे कर रहे थे नशा, जेब से मिले गांजे और चिलम

स्कूल से भागकर बच्चे कर रहे थे नशा, जेब से मिले गांजे और चिलम

धमतरी पुलिस की स्पेशल शक्ति टीम ने 3 नाबालिग बच्चों को गांजा पीते पकड़ा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में छोटे छोटे स्कूली बच्चे भी अब नशे के आदी हो रहे हैं. नशे की गिरफ्त में बचपन इस कदर आ चुका है कि स्कूल से भागकर बच्चे नशा करने लगे हैं. अक्सर जिस उम्र में बच्चों की जेब में चॉकलेट या पिपरमिंट रहते हैं, आज उनकी जेब में गांजे की पैकेट और चिलम निकल रही है.

बता दें कि शनिवार को धमतरी पुलिस की स्पेशल शक्ति टीम ने 3 नाबालिग बच्चों को गांजा पीते पकड़ा है. रोज की पेट्रोलिंग पर निकली शक्ति टीम को हरियाली बार के सामने झाड़ियों में छिपे छोटे छोटे बच्चे स्कूल के यूनिफॉर्म में दिखे. नजदीक जाकर देखा तो पुलिस वाले भी हैरान रह गए, क्योंकि 12 से 14 साल के उम्र के बच्चे मुंह से चिलम लगाकर गांजे की कश खींच रहे थे.

तलाशी में पुलिस को इन बच्चों की जेब से गांजे की एक पुड़िया भी मिली है. ये तीनों बच्चे शहर के गोकुलपुर सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं. हालांकि पुलिस ने इन सभी बच्चों को फौरन स्कूल के सुपुर्द कर दिया. साथ ही इनके माता-पिता को बुलाकर इनकी हरकतों के बारे में बताया गया. बाद में पुलिस इन बच्चों की काउंसलिंग भी करेगी. बच्चों की कम उम्र होने के कारण पुलिस ने उनकी पहचान का उजागर नहीं किया है. बहरहाल, धमतरी की भावी पीढ़ी किस गर्त में जा रही है, जिन्हें संभालना जरूर हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज