युवक ने अपनी ही प्रेमिका को उतार दिया मौत के घाट, जानें क्यों?

पुलिस का दावा है कि युवती के प्रेमी ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस संगीन वारदात के पीछे के कारण हैरान करने वाले हैं.

Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: July 17, 2019, 11:45 AM IST
युवक ने अपनी ही प्रेमिका को उतार दिया मौत के घाट, जानें क्यों?
छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक युवती की हत्या मामले का खुलासा करने का दावा पुलिस ने किया है.
Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: July 17, 2019, 11:45 AM IST
छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक युवती की हत्या मामले का खुलासा करने का दावा पुलिस ने किया है. युवती के दिल पर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी गई थी. पुलिस का दावा है कि युवती के प्रेमी ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस संगीन वारदात के पीछे के कारण हैरान करने वाले हैं. अपनी हवस पूरी न कर सकने के कारण आरोपी ने हत्य के इस संगीन अपराध को अंजाम दिया है.

पुलिस के मुताबिक प्रेमी को प्रेमिका द्वारा शारीरिक संबंध बनाने से मना करना नागवार गुजरा और उसने फिर चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी. धमतरी जिला अंतर्गत खल्लारी थाना क्षेत्र के गांव ठोठाझरिया में एक जुलाई को मृतिका के परिवार में पुत्री की प्राप्ति के बाद नामकरण संस्कार का कार्यक्रम हुआ. कार्यक्रम रात तक चला. यहां आरोपी सुरेंद्र मरकाम (29) पुत्र श्यामलाल और मृतका भी उपस्थित थे. दोनों के बीच प्रेम संबंध था.

पहले की ये कोशिश
पुलिस के मुताबिक छट्ठी कार्यक्रम के दौरान रात में आरोपी सुरेंद्र ने मृतका के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करने की कोशिश की, लेकिन प्र​मिका ने इन्कार कर दिया. इसके बाद आरोपित युवती के घर मक्का बीज लेने के बहाने पहुंच गया. उसने युवती के पिता और उसकी दादी को शराब पिलाई. नशा होने के बाद दोनों सोने चले गए. तब मौका देखकर रात नौ बजे आरोपी सुरेंद्र मरकाम युवती के कमरे में गया और उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहने लगा.

Demo Pic.


..तो किया ये जुर्म
आरोपी के शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने पर युवती ने फिर इनकार किया तो वह जबदस्ती करने लगा. विरोध करने पर उसने पहले से छिपाकर लाए गए चाकू को दिखाकर धमकाने की कोशिश की. तब युवती ने उसे धक्का दे दिया. इससे आरोपी आक्रोशित हो गया और चाकू से वार कर दिया. युवती के बाये सीने में दिलक के पास चाकू पड़ा. चाकू उसके दिल तक पहुंच गया. इसके बाद अधिक खून बहने व दिल में चोंट लगने के कारण युवती की मौत हो गई. कुछ दिन की जांच के बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया है.
Loading...

ये भी पढ़ें: बच्ची की हत्या कर आरोपी ने मां से कहा- तुम्हारी बेटी को बैकुंठ लोक भेज दिया 

ये भी पढ़ें: 66 साल की बुजुर्ग महिला के दौलत पर थी नजर, हथियाने इस शख्स ने किया ये खौफनाक काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धमतरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 11:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...