Home /News /chhattisgarh /

फेसबुक फ्रेंड का अपहरण कर 850 Km दूर ले गया, वहां भाई के साथ मिल किया रेप

फेसबुक फ्रेंड का अपहरण कर 850 Km दूर ले गया, वहां भाई के साथ मिल किया रेप

धममरी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

धममरी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ की धमतरी पुलिस ने नाबालिग लड़कियों के अपहरण और उनसे रेप के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि आरोपी शिकायकर्ता लड़कियों का फेसबुक फ्रेंड है. उसने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर रेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपियों को मध्य प्रदेश के धार से गिरफ्तार किया है. पूछताछ के बाद आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

धममरी. छत्तीसगढ़ की धमतरी पुलिस ने 2 नाबालिग लड़कियों के अपहरण व दुष्कर्म के मामले में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस का दावा है कि नाबालिग लड़कियों का अपहरण करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 20 अक्टूबर 2021 को धमतरी के सिहावा थाने में अपरहण व रेप का केस दर्ज किया गया था. पुलिस ने बीते सोमवार को मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी की. आरोपी पीड़िता के फेसबुक फ्रेंड हैं. फेसबुक पर दोस्ती के बाद उनमें बातचीत बढ़ी. इसके बाद आरोपी धमतरी के नगरी से लड़कियों का अपहरण कर करीब 850 किलोमीटर दूर मध्य प्रदेश के धार लेकर गए. धार में ही वारदात को अंजाम दिया.

धमतरी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सिहावा थाना क्षेत्रांतर्गत दो नाबालिग लड़कियों को अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपहरण कर ले जाने का मामला 20 अक्टूबर 2021 को दर्ज किया गया था. इस मामले में जांच की जा रही थी. पुलिस ने नाबालिग लड़कियों को बरामद किया और उनसे पूछताछ की तो हैरान करने वाले खुलासे हुए. लड़कियों ने बताया कि फेसबुक फ्रेंड आरोपी विकास सोनी निवासी सेवड़ा दतिया इंदौर मध्य प्रदेश द्वारा फोन कर नगरी बस स्टेण्ड उन्हें बुलाया गया. वहां से आरोपियों ने उनका अपहरण कर लिया.

धार में किया रेप
धमतरी एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि लड़कियों के बयान के आधार पर कार्रवाई की गई. लड़कियों ने पूछताछ में बताया कि आरोपियों ने उन्हें नगरी से रायपुर ले गए. वहां रेल्वे स्टेशन के पास लॉज में रूके. इसके बाद दूसरे दिन रायपुर से इंदौर ट्रेन से ले जाकर पीथमपुर जिला धार मध्य प्रदेश जीवन ज्योति काॅलोनी में किराये के मकान में रखा. वहां विकास सोनी ने अपने चचेरे भाई अमन सोनी ने अलग-अलग अपहृताओं के साथ रेप किया. लड़कियों के बयान के आधार पर अपराध क्रमांक 153 / 2021 में धारा 366 , 376 भादवि, 4 पॉस्को एक्ट एंव अपराध क्रमांक 154 / 2021 में धारा 366 , 376 भादवि, 4, 6 पॉक्सो एक्ट जोड़कर दीगर प्रांत के आरोपी विकास सोनी व आरोपी अमन सोनी को गिरफ्तार किया गया. दोनों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

Tags: Dhamtari, Rape Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर