अपना शहर चुनें

States

हादसा या आत्महत्या: बच्ची को पंखे पर लटका देख माता-पिता के उड़े होश

Demo Pic
Demo Pic

मृत बच्ची के पिता ने बताया कि जिस पंखे से बच्ची लटकी हुई मिली वो पंखा बीते एक साल से खराब था. इसलिए बच्ची ने पंखे में झूला बना लिया था और वहां अक्सर खेलती रहती थी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में धमतरी जिले के विवेकानंद वार्ड में 11 साल की बच्ची की फांसी के फंदे पर झूलती लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मिली जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त बच्ची और उसकी छोटी बहन घर में अकेली थी. बता दें कि बीते 26 मई की शाम को जब मां और बच्ची (मृतक) की बड़ी बहन घर पर पहुंची तो वह पंखे पर लटकी हुई थी. मृत बच्ची के पिता ने बताया कि जिस पंखे से बच्ची लटकी हुई मिली वो पंखा बीते एक साल से खराब था. इसलिए बच्ची ने पंखे में झूला बना लिया था और वहां अक्सर खेलती रहती थी.

आखिरी बार पड़ोसियों ने देखा था

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना से कुछ समय पहले पड़ोसियों ने बच्ची को घर में पानी भरते और साफ-सफाई करते देखा था. उस दौरान उसने अपनी छोटे बहन को गंदगी फैलाने पर डांट भी लगाई थी और घर से बाहर भेज दिया था.



छानबीन में जुटी पुलिस
बहरहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पातल भेज दिया है. साथ घटना के पीछ वजह को तलाशने में जुट गई है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह आत्महत्या का मामला है या झूले से खेलने में बच्ची को फांसी लग गई. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- पीएम को घर में खाना खिलाकर बन गई थीं पोस्टर लेडी

ये भी पढ़ें:- दंतेवाड़ा: सड़क निर्माण में लगी गाड़ियों में नक्सलियों ने की आगजनी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज