अपना शहर चुनें

States

धमतरी नगर निगम में निर्दलीय पार्षद ने दिया कांग्रेस को झटका, कही ये बात

उद्योग मंत्री कवासी लखमा निगम सत्ता के लिए बनाए गए बस्तर पर्यवेक्षक के पद से हट गए हैं.
उद्योग मंत्री कवासी लखमा निगम सत्ता के लिए बनाए गए बस्तर पर्यवेक्षक के पद से हट गए हैं.

धमतरी नगर पालिक निगम (Municipal corporation) में महापौर (Mayor) का चुनाव निर्दलीय पार्षदों पर टिका है.

  • Share this:
धमतरी. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) नगर पालिक निगम (Municipal Corporation) के जालमपुर वार्ड की निर्दलीय पार्षद ने कांग्रेस (Congress) को बड़ा झटका दे दिया है. पार्षद ज्योति वाल्मिक ने साफ कह दिया है कि अभी तक उन्होंने न कांग्रेस (Congress) प्रवेश किया है और न ही समर्थन का फौसला किया है. वार्डवासियों से चर्चा के बिना वो किसी को समर्थन का फैसला नहीं लेंगी, जहां तक कांग्रेस के आला नेताओं के साथ वायरल तस्वीरों का सवाल है तो वो सिर्फ 5 मिनट की औपचारिक मुलाकात थी.

धमतरी नगर पालिक निगम (Municipal corporation) में महापौर (Mayor) का चुनाव निर्दलीय पार्षदों पर टिका है. निर्दलीय पार्षद ज्योति वाल्मिक के बयान के बाद अब धमतरी में कांग्रेस के महापौर बनाने के लिये बहुमत के सारे दावे झूठे साबित होते नजर आ रहे हैं. धमतरी मेयर के लिये 21 पार्षदो की जरूरत है, लेकिन कांग्रेस के पास अभी दो निर्दलीयों के समर्थन के बाद.. सिर्फ 20 पार्षद ही हो रहे हैं. कुल मिला कर धमतरी में अभी भी सत्ता का पेंच फंसा ही हुआ है.

कांग्रेस के अरमानों पर ग्रहण
निर्दलीय पार्षद के झटके के बाद सूर्य ग्रहण के दिन ही कांग्रेस के अरमानों पर भी ग्रहण लगता दिख रहा है. इस मामले में धमतरी कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन लालवानी का कहना है कि ज्योति के कांग्रेस प्रवेश की खबर उन्हें प्रदेश कांग्रेस से मिली थी, लेकिन ज्योति अगर अब दूसरी बात कह रही हैं. बहरहाल साफ है कि कांग्रेस की पकी पकाई खीर में ज्योति के बयान ने नीबू निचोड़ने जैसा काम किया है.
ये भी पढ़ें:


कवर्धा के 2 पंचायतों में निर्दलीय पार्षदों के पास है शहर सत्ता की चाबी, साधने में लगी कांग्रेस-BJP 

दंतेवाड़ा में DD न्यूज के कैमरा पर्सन और 2 जवानों की हत्या करने वाला नक्सली गिरफ्तार 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज