अपना शहर चुनें

States

धमतरी: जनपद पंचायत विवाद BJP के लिए बना सिरदर्द

प्रभारी मंत्री रमशीला साहू
प्रभारी मंत्री रमशीला साहू

धमतरी जनपद पंचायत विवाद में प्रभारी मंत्री रामशिला साहू ने कहा कि सारी मनगढ़ंत बात गढ़कर पेश की जा रही है. उन्होंने कहा कि मामले की पूरी जानकारी होने के बाद ही वे इसमें कुछ भी बोल पाएंगी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी जनपद पंचायत विवाद से दिन ब दिन बीजेपी का सिरदर्द बढ़ता जा रहा है. यही वजह है कि बीजेपी के बड़े नेता खुद को धीरे-धीरे इस विवाद से दूर करने लगे हैं. पहले जनपद अध्यक्ष रंजना साहू के खिलाफ भाजपाइयों ने ही अविश्वास प्रस्ताव लाया. इसके बाद खुद रंजना ने इस्तीफे की पेशकश कर दी.

वहीं कुछ बड़े भाजपाइयों पर साजिश के इल्जाम भी लगे, जिससे जिले में बीजेपी की अच्छी खासी छीछालेदर हो चुकी है. यही वजह है कि अब पार्टी के बड़े नेता इस विवाद से अपना पिंड छुड़ाने लगे हैं. इधर, जिले की प्रभारी मंत्री रमशीला साहू ने जनपद विवाद के बारे में कोई जानकारी नहीं होने का हवाला देकर कुछ भी प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया. हालांकि मामला अब जग जाहिर हो चुका है. साफ है कि चुनाव के मौसम में कोई भी नेता अपना दामन विवादों के छींटों से दूर रखना चाहता है.

बहरहाल, रमशीला साहू का इस पूरे मामले पर कहना है कि जैसा लोगों को दिख रहा वैसा कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि मनगढ़ंत बात गढ़कर पेश किया जा रहा है. रमशीला साहू की मानें तो जब तक उन्हें इस अविश्वास प्रस्ताव के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल जाती वे इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोल सकती हैं.



गौरतलब है कि बीते दिनों धमतरी जनपद अध्यक्ष के खिलाफ बीजेपी द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है. इसमें कांग्रेस के भी सदस्यों ने अपनी सहमति जताई है. वहीं इसमें पुलिस के कुछ अधिकारियों के भी नाम इसमें शामिल हैं.
ये भी पढ़ें:- धमतरी: जनपद अध्यक्ष के खिलाफ बीजेपी ने ठोका अविश्वास प्रस्ताव

धमतरी जनपद पंचायत अध्यक्ष रंजना साहू ने दिया इस्तीफा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज