लाइव टीवी

धमतरी में अपहरण कर नाबालिग से रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Dhamtari News in Hindi

Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: March 16, 2020, 5:20 PM IST
धमतरी में अपहरण कर नाबालिग से रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (Demo Pic)

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

  • Share this:
धमतरी. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) जिले में एक नाबालिग (Minor Girl) के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, नाबालिग छात्रा 5 मार्च से लापता (Missing) थी. इसकी रिपोर्ट परिजनों ने थाने में कराई थी. रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु की. तफ्तीश में पुलिस (Police) को पता चला की नाबालिग भटगांव इलाके में है. फिर पुलिस की टीम ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर नाबालिग को अपने कब्जे में लिया. युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसके साथ अनाचार किया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल  भेज दिया है.

ये है पूरा मामला

धमतरी के अर्जुनी थाना इलाके की एक नाबालिग युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. वहीं परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी युवक को अर्जुनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक अर्जुनी थाना क्षेत्र की एक नाबालिग छात्रा 5 मार्च को गायब हो गई थी. इसकी रिपोर्ट परिजनों ने थाना में दर्ज किया था.



मामला दर्ज कर अर्जुनी पुलिस लापता युवती की तलाश कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि लापता युवती कोमल साहू निवासी भटगांव के पास है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर युवती से पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में युवती ने बताया कि आरोपी ने उसे जबर्दस्ती अपने साथ ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है और जेल भेज दिया है. इस पूरे मामले में धमतरी की एएसपी मनीषा ठाकुर रावटे  का कहना है कि नाबालिग के परिजनों ने शिकायत की थी. इसके आधार पर पुलिस ने जांच की और आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.



 

ये भी पढ़ें: 

छत्तीसगढ़: Corona Virus का असर जेलों पर, 31 मार्च तक कैदियों से नहीं मिल सकेंगे परिजन 

 

पति के शराब पीने की आदत से परेशान थी पत्नी, तंग आकर खा लिया जहर 

 

Corona Virus को लेकर अलर्ट मोड में रायपुर रेल मंडल, स्टेशन किया जा रहा सेनेटाइज 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धमतरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 16, 2020, 5:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading