अपना शहर चुनें

States

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस का दावा- नरेन्द्र मोदी लहर अब पांच साल पुरानी बात

पीएम नरेन्द्र मोदी.
पीएम नरेन्द्र मोदी.

लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण में मतदान 18 अप्रैल को होने है. दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ की महासमुंद, कांकेर और राजनांदगांव संसदीय क्षेत्र में वोटिंग होनी है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण में मतदान 18 अप्रैल को होने है. दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ की महासमुंद, कांकेर और राजनांदगांव संसदीय क्षेत्र में वोटिंग होनी है. दूसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार 16 अप्रैल को थम जाएंगे. इससे पहले सोमवार को महासमुंद संसदीय क्षेत्र के धमतरी में चुनाव प्रचार करने पहुंचे राज्य सरकार में मंत्री टीएस सिंहदेव और मंत्री रूद्र गुरु ने बीजेपी और पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा.

धमतरी जिले के कुरुद विधानसभा क्षेत्र के बगौद में चुनावी सभा को मंत्री टीएस सिंहदेव ने संबोधित किया. सभा के बाद मीडिया से चर्चा में टीएस सिंहदेव ने कहा कि देश में नरेन्द्र मोदी की लहर अब पांच साल पुरानी बात हो गई है. इस समय न सिर्फ प्रदेश बल्कि पूरे देश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है. विधानसभा चुनाव की तरह ही लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस को भारी बहुमत से जीत मिलेगी.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के छोटा आदमी वाले बयान पर टीएस​ सिंहदेव ने प्रतिक्रिया दी. टीएस सिंहदेव ने कहा कि इस बयान के लिए डॉ. रमन सिंह को क्षमा मांग लेनी चाहिए. बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा पीएम नरेन्द्र मोदी को पहले आईना भेजने और बाद में आइना देखो मोदी जी स्लोगन से वीडियो जारी करने पर डॉ. रमन सिंह ने कहा था कि छोटा आदमी छोटी हरकत करता है.
ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कल चार घंटे रहेंगे नरेन्द्र मोदी, कोरबा और भाटापारा में भरेंगे हुंकार 
ये भी पढ़ें: यहां दुल्हन ने 100% वोटिंग के लिए हाथों में लगाई मेंहदी, आठवें फेरे में लिया मतदान का वचन  


ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: अब इस हाईप्रोफाइल सीट से 'दांव' पर है डॉ. रमन सिंह की साख 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज