सो रहे बेटे पर केरोसिन छिड़ककर मां ने लगाई आग, हालत नाजुक

घटना के बाद आस-पास के लोगों ने युवक को जिला अस्पताल (District Hospital) पहुंचा जहां उसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: September 9, 2019, 1:36 PM IST
सो रहे बेटे पर केरोसिन छिड़ककर मां ने लगाई आग, हालत नाजुक
झुलसे युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है. (सांकेतिक तस्वीर)
Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: September 9, 2019, 1:36 PM IST
धमतरी.  दिमागी रूप से कमजोर (Mentally weak) एक महिला (Woman) ने अपने बेटे (Son) को आग (Fire) के हवाले कर दिया. जानकारी के मुताबिक, मां ने घर पर गहरी नींद में सोये बेटे पर पहले मिट्टी तेल (Kerosene) छिड़का, फिर उसे आग लगा दी. इस घटना में युवक तकरीबन 60 फीसदी झुलस चुका है और उसी हालत नाजुक (Critical) बताई जा रही है. घटना के बाद आस-पास के लोगों ने युवक को जिला अस्पताल (District Hospital) पहुंचा जहां उसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

जहरी नींद में सोये बेटे को लगा दी आग

मिली जानकारी के मुताबिक, धमतरी (Dhamtari) के ग्राम कंडेल के आबादीपारा निवासी गंगा बाई सिन्हा की दिमागी हालत पिछले कुछ सालों से ठीक नहीं है. ये घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है. बताते हैं कि, शनिवार की रात  तकरीबन 12 बजे गंगाबाई सिन्हा ने अपने घर में गहरी नींद में सोए बेटे संतोष सिन्हा पर मिट्टी तेल उड़ेलकर आग लगा दी.

युवक की नींद खुली तो किसी तरह उसने खुद के शरीर पर पानी डालकर आग बुझाई. .तब तक युवक बुरी तरह से झुलस गया था. शोर शराबा सुनकर आस-पास के लिए इक्ट्ठा होने लगे. लोगों की मदद से युवक को जिला अस्पताल के बर्न कक्ष में भर्ती कराया गया. जिला अस्पताल के डॉक्टर डॉ. विनोद नंदा के के मुताबिक संतोष 70 फीसदी जल चुका है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. फिलहाल झुलसे युवक का इलाक किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: 

दंतेवाड़ा उपचुनाव: कांग्रेस स्टार प्रचारों की लिस्ट में हो सकता है सोनिया-राहुल गांधी का नाम!  

अंतागढ़ टेपकांड: मंतूराम और फिरोज को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करेगी SIT   
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धमतरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 1:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...