Assembly Banner 2021

मंत्री कवासी लखमा की फिसली जुबान, इस अभिनेत्री के गालों से की कोंटा के सड़कों की तुलना

मंत्री कवासी लखमा को फोन पर ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई है.   (File Photo)

मंत्री कवासी लखमा को फोन पर ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई है. (File Photo)

मंत्री कवासी लखमा ने अपने विधानसभा क्षेत्र के सड़कों की तुलना अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी के गालों से की और कुरूद की सड़कों को बदहाल बताया.

  • Share this:
धमतरी. अपने अटपटे बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले आदिवासी नेता और मंत्री कवासी लखमा (Minister Kavasi Lakhma) ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दे दिया है. मंत्री लखमा ने प्रदेश की सड़कों की चर्चा करते हुए ये कह दिया कि उनके विधानसभा क्षेत्र की सड़कें हेमा मालिनी (Hema Malini ) के गाल जैसी चिकनी है, जबकि कुरूद क्षेत्र की सड़कें गड्ढों से भरी पड़ी हैं. इधर, भाजपा (BJP) ने इस बयान को कांग्रेस का संस्कार बताते हुए तंज कस दिया है.

पट्टा वितरण के दौरान कही ये बात

धमतरी (Dhamtari) जिले के कुरूद में आबादी पट्टा वितरण समारोह का आयोजन किया गया. वैसे तो ये सरकारी कार्यक्रम था. लेकिन जब भाषणों का दौर चला तो ये सरकारी आयोजन से राजनीतिक आयोजन में शिफ्ट हो गया. मालूम हो कि कुरूद पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का गढ़ है. यहां के नगर पंचायत पर भी भाजपा का ही कब्जा रहा है, लेकिन इस आयोजन में कांग्रेसी नेताओं ने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर भी निशाना साधा. तो वहीं भाजपाइयों ने कुरूद में हुए विकास की नजीर देकर जवाबी वार किया.



Youtube Video

लेकिन जब धमतरी के प्रभारी मंत्री और कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कवासी लखमा ने भाषण दिया तो बात कुरूद और कोंटा विधानसभा के विकास की तुलना तक पहुंच गई. फिर मंत्री लखमा ने अपने विधानसभा क्षेत्र के सड़कों की तुलना अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी के गालों से की और कुरूद की सड़कों को बदहाल बताया.

बीजेपी का पलटवार

मंत्री कवासी लखमा के इस बयान के बाद राजनीति गलियारों में हलचल मच गई है. भाजपा ने बयान पर आपत्ति जताते हुए इसे कांग्रेस का संस्कार बता कर तंज कसा. तो वहीं इस मसले में कुरूद नगर पंचायत अध्यक्ष रविकांत चंद्राकर का कहना है कि जो कांग्रेस अपने प्रधानमंत्री का अपमान करने में नहीं झिझकती वो किसी महिला सांसद को क्या छोड़ेगी. ये कांग्रेसी के संस्कार है जो ऐसे बयान सामने आ रहे हैं.



ये भी पढ़ें: 

एक्सप्रेस-वे मामला: सीएम भूपेश बघेल तक पहुंची जांच रिपोर्ट, जल्द होगा फैसला 

कार्तिक पूर्णिमा पर सीएम भूपेश बघेल ने महादेव घाट में लगाई डुबकी, देखें PHOTOS 

फेसबुक में फर्जी आईडी बनाकर युवती ने किया अभद्र पोस्ट, गिरफ्तार 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज