लाइव टीवी

मंत्री कवासी लखमा की धमकी, कहा- वोट नहीं दिया तो विकास का पैसा ले जाऊंगा सुकमा

Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: December 13, 2019, 5:43 PM IST
मंत्री कवासी लखमा की धमकी, कहा- वोट नहीं दिया तो विकास का पैसा ले जाऊंगा सुकमा
फिर एक बार धमतरी में मंत्री कवासी लखमा ने एक बड़ा बयान दे दिया है. (File Photo)

कवासी लखमा ने वोटर्स को खुले तौर पर धमकी (Threat) देते हुए कहा कि वोट नहीं दिया तो धमतरी (Dhamtari) का पैसा सुकमा (Sukma) , दंतेवाड़ा (Dantewada) ले जाऊंगा.

  • Share this:
धमतरी. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के आबकारी मंत्री कवासी लखमा (Kawasi Lakhma) अपने बयानों के लिए काफी फेमस हैं. कभी एसपी-कलेक्टर की कॉलर पकड़ने तो कभी शराबबंदी पर दिए बयानों से खासे चर्चा में आए मंत्री लखमा ने अब मतदाताओं (Voters) को ही धमकी दे दी है. बता दें कि नगरीय निकाय चुनाव के प्रचार में शुक्रवार को पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने एक बड़ा बयान दिया. कवासी लखमा ने वोटर्स को खुले तौर पर धमकी (Threat) देते हुए कहा कि वोट नहीं दिया तो धमतरी (Dhamtari) का पैसा सुकमा (Sukma) , दंतेवाड़ा (Dantewada) ले जाऊंगा.

मंत्री कवासी लखमा ने कहा...

शुक्रवार को प्रचार के दौरान धमतरी में मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि अगर मेयर का चुनाव नहीं जीतेंगे तो धमतरी का पैसा सुकमा,दंतेवाड़ा ले जाऊंगा. उन्होंने कहा कि अगर चुनाव जीत गया तो बस्तर का पैसा भी धमतरी में लेकर आऊंगा. अब मंत्री कवासी लखमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. साथ ही प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि हर कांग्रेसी सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) बन कर प्रचार करेगा. लेकिन फिर भी संभव होगा तो मुख्यमंत्री की धमतरी में सभा करवाने की कोशिश करेंगे.

पहले भी दिया था 'विवादित' बयान

मालूम हो कि छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के कोंटा विधानसभा क्षेत्र से पांच बार के विधायक और वर्तमान के आबकारी और उद्योग मंत्री कवासी लखमा अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं. हालही में मंत्री का शिक्षक दिवस के कार्यक्रम का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में लखमा च्चों से यह कहते दिख रहे थे कि बड़ा नेता बनना है, तो एसपी-कलेक्टर की कॉलर पकड़ो. तो वहीं शराबबंदी को लेकर भी उन्होंने एक विवादित बयान दिया था जिससे काफी हंगामा हुआ था.



ये भी पढ़ें: TWITTER पर मंत्री टीएस सिंहदेव को मिली जान से मारने की धमकी, लिखी ये बड़ी बात

 

पत्नी और 1 साल के बच्चे का मर्डर, पति फरार, जांच में जुटी पुलिस 

फोन पर ज्यादा बात करती थी बीवी, पति ने सिर पर दे मारा सिलेंडर, हत्या के बाद सीधे पहुंचा थाने  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धमतरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 5:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर