लाइव टीवी

दो महीने से लापता थी नाबालिग, खुद फोन कर पुलिस से कहा- मैं कैद हूं, मेरे साथ...
Dhamtari News in Hindi

Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: February 25, 2020, 7:13 PM IST
दो महीने से लापता थी नाबालिग, खुद फोन कर पुलिस से कहा- मैं कैद हूं, मेरे साथ...
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (Demo Pic)

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम बालोद (Balod) पहुंची और लड़की को बरामद किया. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
धमतरी. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) पुलिस ने अपहरण (Kidnap) और रेप (Rape) के एक मामले में बड़ी कार्रवाई की है. दरअसल, नगरी इलाके से एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) तकरीबन दो महीने से लापता थी. लड़की अपने घर से निकली थी, फिर अचानक गायब हो गई थी. लड़की के परिजनों से पुलिस ने इस मामले की शिकायत की थी. मामला दर्ज कर पुलिस (Police) ने जांच शुरू कर दी थी. इस बीच खुद लड़की ने पुलिस को फोन किया और अपनी लोकेशन (Location) बतायी. लड़की के मुताबिक, बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया गया था. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम बालोद (Balod) पहुंची और लड़की को बरामद किया. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

लापता थी नाबालिग

दरअसल, धमतरी की नगरी पुलिस ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि नगरी थाना इलाके की एक नाबालिग लड़की दो महीने पहले घर से धमतरी जाने के निकली थी. इसके बाद लड़की देर रात तक घर नहीं आई. लड़की के परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला. आखिर में थक हार कर परिजनों ने 7 फरवरी को नाबालिग लड़की की गुमशुदगी की नगरी थाना में शिकायत दर्ज कराई.

बंधक बनाकर किया रेप 



परिजनों से शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर पुलिस लापता लड़की की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, इसी दौरान लापता लड़की ने डायल 112 में फोन करके बताया गया कि पलारी के पुष्प कुमार साहू नामक के शख्स ने बालोद जिले में उसे बंधक बनाकर अपने घर में रखा है. युवती की बात सुन पुलिस हरकत में आई और फौरन एक टीम बालोद के लिए रवाना हुई. पुलिस टीम ने गुरूर पुलिस के सहयोग से अपहृत नाबालिग बालिका को आरोपी पुष्प कुमार साहू के कब्जे से बरामद कर लिया. आरोपी पुष्प कुमार साहू को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की, जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल किया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया है.

 

ये भी पढ़ें: 

छत्तीसगढ़: बेमौसम बारिश ने तोड़ी किसानों की कमर, अब झेलना पड़ेगा लाखों का नुकसान 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धमतरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2020, 5:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर