अपना शहर चुनें

States

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले नक्सलियों का एरिया कमांडर सहि​त दो गिरफ्तार

(फाइल फोटो)
(फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले धमतरी पुलिस को सफलता मिली है. धमतरी पुलिस ने नक्सलियों के सीतानदी का एरिया कमांडर सहित दो को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले धमतरी पुलिस को सफलता मिली है. धमतरी पुलिस ने नक्सलियों के सीतानदी का एरिया कमांडर सहित दो को गिरफ्तार किया है. सीतानदी का एरिया कमांडर अजित मोडियाम पर 6 लाख रुपये का इनाम घोषित था. उसके साथ ही सीतानदी कमेटी के सदस्य रामसू कुंजाम को भी पकड़ा गया है. दोनों के ख़िलाफ कई थानों में 17 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

पुलिस का दावा किया है कि गिरफ्तार किए गए नक्सलियों के कब्जे से एक भरमार बंदूक, विस्फोटक सामग्री, बैनर और रोजमर्रा में काम आने वाली चीजें बरामद की गई हैं. पुलिस के मुताबिक़ सीतानदी एरिया कमेटी ने वाले चुनाव में खलल पैदा करने और पुलिस पर हमले की बड़ी योजना बना चुके थे. इसी इरादे से जंगली रास्तो में आईईडी बिछाने की फिराक में थे. तभी खल्लारी के जंगल मे पुलिस सर्चिंग टीम के हाथ लग गए.

इस गिरफ्तारी के बाद पकड़े गए नक्सलियों से मिली जानकारी के मुताबिक सर्चिंग अभियान को तेज कर दिया गया है. धमतरी एसपी बालाजी राव का कहना है कि आरोपी दोनों नक्सलियों की पुलिस को लंबे समय से तलाश की जा रही थी. रणनीति बनाकर दोनों ही आरोपी नक्सलियों को पकड़ा गया है.
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: अजीत जोगी ने बुलाई आपात बैठक, तय होगा चुनाव लड़ेंगे या नहीं 
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: जशपुर में इसलिए नाराज हैं कांग्रेस का वोट बैंक कहे जाने वाले ईसाई   


ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस के वादे ‘अप्रैल फूल’ की तरह- केदार कश्यप 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज