Assembly Banner 2021

खाना बनाते वक्त 21 वर्षीय नवविवाहिता की आग में झुलसने से मौत

खाना बनाते वक्त 21 वर्षीय नवविवाहिता की आग में झुलसने से मौत

खाना बनाते वक्त 21 वर्षीय नवविवाहिता की आग में झुलसने से मौत

धमतरी जिले में शनिवार को 21 वर्षीय नवविवाहिता की आग में झुलसने से मौत हो गई. जिले के घटना अर्जुनी थाना क्षेत्र के तेलिनसत्ती गांव की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में शनिवार को 21 वर्षीय नवविवाहिता की आग में झुलसने से मौत हो गई. जिले के घटना अर्जुनी थाना क्षेत्र के तेलिनसत्ती गांव की है. बता दें कि हाल ही में शादी होकर आई भारती ध्रुव अपने घर में खाना बना रही थी. इसी क्रम में खाना बनाते वक्त अचानक भारती की जोर से चीखने चिल्लाने की आवाज आई. उसकी आवाज सुन घरवाले तुरंत बाहर निकले और देखा कि भारती आग की लपटों में घिरी हुई थी.

इसके बाद परिजनों ने किसी तरह आग को बुझाया और भारती को तुरंत एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल ले गए. बता दें कि इस आग में भारती करीब 95 फीसदी तक जल चुकी थी, लेकिन उसकी सांसे चल रही थी. इस बीच भारती की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने तुरंत उसे बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया. हालांकि रेफर करने के थोड़ी ही देर बाद भारती ने दम तोड़ दिया.

वहीं अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये आग लगी थी या लगाई गई थी. मतलब भारती ने आत्महत्या की है या दुर्घटना वश वो जल गई. फिलहाल, घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची अर्जुनी पुलिस ने मामला दर्ज दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है.



 
 

ये भी पढ़ें:- आवारा मवेशियों को पकड़ने के लिए ‘काऊ कैचर’ टीम सक्रिय

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज