लाइव टीवी

संतान प्राप्ति की पूजा के बहाने तांत्रिकों ने महिला से की अश्लील हरकत, पैसे भी ठगे
Dhamtari News in Hindi

Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: January 8, 2020, 5:41 PM IST
संतान प्राप्ति की पूजा के बहाने तांत्रिकों ने महिला से की अश्लील हरकत, पैसे भी ठगे
धमतरी में पुलिस ने फर्जी तांत्रिकाें को गिरफ्तार किया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) जिले के मगरलोड पुलिस थाने (Police Station) में मामले में जुर्म (Crime) दर्ज किया गया है.

  • Share this:
धमतरी. देश में फर्जी तांत्रिक और बाबाओं द्वारा ठगी के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं. इसके बावजूद लोग फर्जी तांत्रिकों के झासे में आ ही जाते हैं. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) में ऐसे ही दो फर्जी तांत्रिक बाबाओं ने एक निसंतान महिला (Women) को अपना शिकार बनाया है. इतना ही नहीं आरोपियों ने बंद कमरे में महिला से छेड़छाड़ भी कर दी. महिला की शिकायत पर पुलिस ने जांच के बाद आरोपी तांत्रिकों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. मामले में जांच भी की जा रही है.

धमतरी (Dhamtari) जिले के मगरलोड पुलिस थाने (Police Station) में मामले में जुर्म (Crime) दर्ज किया गया है. शिकायत के मुताबिक उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से आए तांत्रिकों ने घर में अकेली एक 37 वर्षीय निसंतान महिला को तंत्र मंत्र की ताकत से संतान प्राप्ति का झांसा दिया. इसके बाद उससे बंद कमरे में तंत्र के बहाने 28 सौ रुपये भी लूट लिए. इसके बाद महिला से अश्लील हरकतें भी शुरू कर दी. तांत्रिकों ने महिला को धमकाया कि इस घटना की जानकारी किसी को देने पर पति, सास-ससुर की मौत हो जायेगी.

कई दिनों तक नहीं की शिकायत
महिला के मुताबिक उसने डर के चलते कई दिनों तक मामला को दबाये रखा. बाद में महिला ने साहस जुटाकर सारा मामला अपने घर वालों को बताया. इसके बाद पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. लगातार पुलिस ने पतासाजी की और दोनों फर्जी तांत्रिकों को दबोच लिया. हिंदराज जोशी और रामबली जोशी नाम के दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के रहने वाले हैं. फिलहाल मगरलोड पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी तांत्रिक के खिलाफ धारा 384, 417, 354, 454और 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:
पत्नी से विवाद के बाद युवक ने की अपनी प्रेमिका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ पंचायत चुनाव: यहां मां और बेटी के बीच ही चुनावी दंगल, किसको मिलेगी जीत? 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धमतरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2020, 5:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर