लाइव टीवी

सिरफिरे आशिक ने बीच सड़क नाबालिग लड़की को मारा चाकू, हालत नाजुक

Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: October 2, 2019, 6:05 PM IST
सिरफिरे आशिक ने बीच सड़क नाबालिग लड़की को मारा चाकू, हालत नाजुक
वारदात के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है. (Demo Pic)

कुछ दिन पहले इसी इलाके में एक और युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया था. इस वारदात का आरोपी भी फरार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश करने की बात कर रही है.

  • Share this:
धमतरी. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamari) जिले में एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया गया है. शहर में एक सनकी आशिक (Freak Lover) ने नाबालिग लड़की (Minor Girl) पर चाकू (Kinfe) से जानलेवा हमला (Deadly Attack) कर बुरी तरह घायल कर दिया. लहूलुहान हालत में लड़की को अस्पताल (Hospital) पहुंचाया गया. लड़की की हालत गंभीर (Critical) बताई जा रही है. उसे धमतरी जिला अस्पताल (District Hospital) से रायपुर (Raipur) रेफर कर दिया गया है. वारदात के बाद आरोपी फरार है. बता दें, कुछ दिन पहले भी लाल बगीचा इलाके में एक युवक को चाकू मारा गया था. इस वारदात में भी आरोपी अभी तक फरार है. फिलहाल, पुलिस (Police) जल्द आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) करने की बात कर रही है.

आरोपी ने पड़ोस की लड़की पर किया हमला

मिली जानकारी के मुताबिक, धमतरी जिले में एक बार फिर से चाकूबाजी की घटना से सनसनी फैल गई है. शहर के हटकेशर वार्ड में एक युवक नाबालिग युवती पर प्राणघातक हमला कर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि शीतला पारा वार्ड के रहने वाले धर्मेंद्र गायकवाड़ ने अपने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की पर चाकू से हमला कर दिया.

वैकेंसी में बताया गया कि वफादारी चेक करने वाला शख्स भी धनवान दिखना चाहिए, इसलिए वह ‘हनीट्रेपर’ को करीब 13 लाख रुपये कैश, रहने के लिए शानदार फ्लैट और कुछ लग्जरी कारें देगा. जिससे वह आकर्षक और अमीर व्यक्ति लगे. (प्रतीकात्मक फोटो- Getty Images)
वारदात के बाद आरोपी युवक नया बस स्टैंड में अपनी मोपेड को छोड़कर फरार हो गया है. (Demo Pic)


वारदात के बाद आरोपी फरार

पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक घटना मंगलवार शाम शीतला पारा चौक की है. चाकू के हमले से नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गई. लहूलुहान हालत में उसे जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के लिए लाया गया. हालत गंभीर होने पर उसे रायपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं वारदात के बाद आरोपी युवक नया बस स्टैंड में अपनी मोपेड को छोड़कर फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

हाफ ह्यूमन रोबो कहलाने वाले इस माउंटेनियर ने किया किलीमंजारो फतह, दिया ये संदेश 

आरा मिल में मिली चौकीदार की लाश, लॉकर में रखी रकम लेकर बदमाश फरार 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धमतरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 6:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...