दुर्ग जा रही यात्री बस हुई हादसे का शिकार, 12 घायल, 4 की हालत नाजुक

फिलहाल सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: September 10, 2019, 10:55 AM IST
दुर्ग जा रही यात्री बस हुई हादसे का शिकार, 12 घायल, 4 की हालत नाजुक
धमतरी-रायपुर के बीच में एक्सीडेंट (प्रतीकात्मक फोटो)
Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: September 10, 2019, 10:55 AM IST
धमतरी.  धमतरी (Dhamtari) और रायपुर (Raipur) के बीच एनएच- 30 (National Highway-30) पर मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. नेशनल हाइवे में दुर्ग (Durg) जा रही एक यात्री बस (Bus) बेकाबू हो कर पलट गई. इस दर्दनाक सड़क हादसे में तकरीबन 12 यात्री घायल हो गए. घायलों में चार लोगों की हालत नाजुक (Critical Condition) बताई जा रही है. फिलहाल सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

 बेकाबू होकर पलटी बस

धमतरी-रायपुर के बीच एनएच 30 पर मंगलवार की सुबह एक हादसा हो गया. जानकारी के मुताबिक, बैलाडीला से दुर्ग जा रही मनीष ट्रेवल्स की एक लक्जरी बस गागरा पुल के पास बेकाबू होकर पलट गई. बस में करीब 50 यात्री सवार थे, जिनमें से 12 घायल हो गए. घायलों में 4 यात्रियों को ज्यादा चोट आई है. सभी घायलों को संजीवनी 108 की मदद से धमतरी जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ. विनोद पाण्डेय के मुताबिक सभी घायलों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है. बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से घायल लोगों को रायपुर रेफर कर दिया गया है. दरअसल, धमतरी-रायपुर के बीच एनएच में फोरलेन का काम दो साल से अटका हुआ है. यहीं वजह है कि यहां बार-बार हादसा हो रहा है.

पहले भी हुआ है हादसा

कुछ दिन पहले धमतरी के एनएच 30 पर कुरुड़के के पास सड़क हादसा हुआ था. हादसे में तीन युवकों की मौक पर ही मौत हो गई थी. धमतरी एनएच 30 पर कुरुड़के पास वेगन आर, बाइक और टैंकर में टक्कर हो गई थी.

ये भी पढ़ें: 

मुश्किलों में डॉ. रमन सिंह और राजेश मूणत, यहां शिकायत करने वाली है कांग्रेस 
Loading...

नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी में बीजेपी, इस मुद्दे को लेकर जाएगी कोर्ट 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धमतरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 10:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...