अपना शहर चुनें

States

#AssemblyElection: धमतरी में बसों के अधिग्रहण से यात्री परेशान

धमतरी में बसों के अधिग्रहण से यात्री परेशान
धमतरी में बसों के अधिग्रहण से यात्री परेशान

चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने बसों का अधिग्रहण करना शुरू कर दिया है. नतीजतन सड़कों पर बसें कम हो गईं हैं. इससे मुसाफिरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में चुनावी तैयारियों का साइड इफेक्ट आम यात्रियों को भुगतना पड़ रहा है. दरअसल, चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने बसों का अधिग्रहण करना शुरू कर दिया है. नतीजतन सड़कों पर बसें कम हो गईं हैं. साथ ही इससे मुसाफिरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि धमतरी जिले में चुनाव दूसरे चरण में होना है, लेकिन प्रथम चरण के चुनाव के लिए भी यहीं से बसों को बस्तर के लिए रवाना किया जा रहा है.

बता दें कि धमतरी से जगदलपुर और रायपुर के बीच रोजाना सैकड़ों यात्री सफर करते हैं. साथ ही 100 से ज्यादा बसें इस रूट पर चलती हैं, जिनमें से 70 बसों का अधिग्रहण किया जा चुका है. वहीं बची हुई बसों में यात्रियों को किसी तरह ठसाठस भीड़ में घुसकर सफर करना पड़ रहा है.

इधर, जिला निर्वाचन अधिकारी सी. आर. प्रसन्ना ने अधिग्रहण को जरूरी बताते हुए सभी मुख्य मार्गों पर पर्याप्त बस चलने का दावा किया है, लेकिन जमीन पर हालात देखे तो चुनाव खत्म होने तक इस समस्या से निजात मिलना नामुमकिन नजर आ रहा है.



 
ये भी पढ़ें:- चुनाव सिर पर, लेकिन अब तक VVPAT से अंजान हैं वोटर्स

धमतरी: 20 लीटर कच्ची शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

VIDEO: 53 लीटर कच्ची शराब के साथ मकान मालिक गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज