अपना शहर चुनें

States

मॉडल मर्डर मिस्ट्री: शक के घेरे में आंचल यादव के 'करीबी', जल्द हो सकता है खुलासा

आंचल यादव (फाइल फोटो)
आंचल यादव (फाइल फोटो)

माना जा रहा था कि ये हत्या किसी रकम की लेनदेन या बड़े लोगो से लड़ाई के कारण की गई है. लेकिन विश्वस्त सूत्रों से मिली खबरे इसके ठीक उलट और चौकाने वाली है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में हुई मॉडल आंचल यादव हत्याकांड की गुत्थी जल्द सुलझ सकती है. पुलिस पूरे मामले का खुलासा जल्द कर सकती है. इस हत्याकांड मामले में बालोद और धमतरी पुलिस मिल कर जांच कर रही है. बता दें, 25 मार्च को गुरुर के पास आंचल की लाश मिलने के बाद से ही पुलिस लगातार सीसीटीव फुटेज, कॉल डिटेल और आंचल के सोशल मीडिया में संपर्कों को खंगाल रही थी. साथ ही साथ मृतिका के करीबी दोस्तों और परिवारजनों से भी लगातार पुलिस पूछताछ कर रही है. धमतरी एएसपी केपी चंदेल का कहना है कि आंचल यादव हत्याकांड से जुड़े हर तथ्य को बारिकी से पुलिस खंजाल रही है. सबूतों की जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की जांच में आंचल यादव के लक्ज़री लाइफ स्टाइल और नामी गिरामी लोगों से संपर्क की बातें सामने आई थी. गौरतलब हो कि एक बार आंचल के खिलाफ ब्लैक मेलिंग का केस भी चल चुका है. इन सारी परिस्थितियों में माना जा रहा था कि ये हत्या किसी रकम की लेनदेन या बड़े लोगो से लड़ाई के कारण की गई है. लेकिन विश्वस्त सूत्रों से मिली खबरे इसके ठीक उलट और चौकाने वाली है.

सूत्रों की मानें तो आंचल की हत्या में उसके नज़दीकी रिश्तेदार शामिल हो सकते है. ये हत्या पारिवारिक संपत्ति और सम्मान से जुड़ी हो सकती है. भले ही आंचल की लाश गुरुर के वास नहर में मिली थी लेकिन सूत्रों के मुताबिक ये हत्या धमतरी शहर में ही कि गई है. फिर लाश को ठिकाने लगाने के लिए आंचल की ही कार का इस्तेमाल किया गया है. सूत्रों के मुताबिक एक-दो दिन में आईजी के निर्देश पर मामले का खुलासा प्रेसवार्ता लेकर पुलिस कर सकती है.



ये भी पढ़ें:
VIDEO: सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर साधा निशाना, दिया ये बड़ा बयान 

DGP डीएम अवस्थी ने मॉनिटरिंग सेल का किया गठन, आईजी रेंज के अधिकारी होंगे सदस्य 

कोण्डागांव में जवानों ने नक्सलियों का ट्रेनिंग कैंप किया ध्वस्त, सुरक्षा बल के हाथ लगे अहम दस्तावेज 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज