नशे में धुत आरक्षक पेट्रोल पंप पर बना पुलिस वाला गुंडा, जमकर मचाया हंगामा
Dhamtari News in Hindi

दुर्ग के सुपेला थाने में पदस्थ आरक्षक दीपक माने अपने साथी के साथ कार से धमतरी आया हुआ था.

  • Share this:
यूं तो पुलिस का काम कानून की रक्षा करना है. आम लोगों को सुरक्षा देना है, लेकिन तब क्या कीजियेगा जब खुद पुलिस वाला गुंडागर्दी पर उतर आए. गुंडागर्दी की इंतेहा ये कि पुलिस वालों को तक न छोड़े. जी हां धमतरी में एक पुलिस आरक्षक ने मामूली विवाद पर जमकर हंगामा मचाया और किसी सड़क छाप गुंडों जैसी हरकते करता रहा. मसलन मारपीट गाली गलौच धक्का मुक्की.

दरअसल दुर्ग के सुपेला थाने में पदस्थ आरक्षक दीपक माने अपने साथी के साथ कार से धमतरी आया हुआ था. देर रात करीब एक बजे वो शहर के कालटेक्स पेट्रोल पंप में फ्यूल डालने गया. उसके बाद उसने पेमेंट कार्ड से करने की बात कही, लेकिन नशे में धुत्त दीपक बार बार अपने कार्ड का गलत पिन डायल कर रहा था और यहीं से विवाद शुरू हुआ.

गाली गलौच और मारपीट की
दीपक ने अपना आपा खो दिया और पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ गली गलौच और मार पीट पर उतर आया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन दीपक के सर पर शराब सवार थी. कोतवाली पुलिस के आते ही वो पुलिस वालों से भिड़ गया. किसी तरह दीपक को थाने लाया गया वहां भी वो चिल्ला चिल्ला कर गालियां निकालता रहा. पेट्रोल पंप से लेकर थाने तक उसकी सभी हरकते कैमरे में कैद हो चुकी थीं. धमतरी के एएसपी केपी चंदेल ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने आरक्षक दीपक माने को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
ये भी पढ़ें:


संगीन वारदातों में शामिल दो नक्सलियों ने सुकमा में किया सरेंडर 

12 घंटों से कई इलाकों में हो रही लगातार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading