अपना शहर चुनें

States

धमतरी में दुर्घटनाग्रस्त कार से 110 किलो गांजा बरामद, तस्कर फरार

(सांकेतिक तस्वीर)
(सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए कार और गांजा जब्त कर लिया है. पुलिस दुर्घटना स्थल पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि अपराधियों को पकड़ा जा सके.

  • Share this:
धमतरी जिले में एक दुर्घटनाग्रस्त कार से भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है. बता दें कि हाईवे पर मारुति ब्रेगा कार दुर्घटना का शिकार हुई थी. धमतरी पुलिस जब वहां पहुंची और कार की तलाशी ली तब उन्हें 110 किलो गांजा बरमाद हुआ. कार में कुल 20 पैकेट में 110 किलो गांजा रखा हुआ था.

बता दें कि रविवार को सुबह बिरझेर पुलिस को सूचना मिली थी कि दरबा के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम दुर्घटना स्थल पर पहुंची. तलाशी के दौरान उन्हें भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ. पुलिस के अनुसार बरामद गांजे की कीमत बाजार में 6.5 लाख रुपये है.

पुलिस का कहना है गांजा रायपुर ले जाया जा रहा था. लेकिन कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के बाद तस्करों को कार और गांजा दोनों छोड़कर भागना पड़ गया. पुलिस ने नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए कार और गांजा जब्त कर लिया है. अब पुलिस दुर्घटना स्थल पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि अपराधियों को पकड़ा जा सके.



ये भी पढ़ें - एक्सिडेंट की खबर देकर लोगों से ऑनलाइन ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार
ये भी देखें - VIDEO: देखिए, धमतरी में हुए नक्सली हमले में घायल जवानों का हाल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज