Assembly Banner 2021

रमन सिंह ने लोकसभा चुनाव में सभी सीट जीतने का किया दावा

रमन सिंह ने लोकसभा चुनाव में सभी सीट जीतने का किया दावा

रमन सिंह ने लोकसभा चुनाव में सभी सीट जीतने का किया दावा

रमन सिंह ने कहा कि फिर एक बार नरेंद्र मोदी सरकार के नारे को लेकर ही पूरे देश में अभियान चला है. पिछली बार 11 में 10 लोकसभा सीट जीते थे, इस बार बेहतर प्रदर्शन करते हुए सभी लोकसभा सीटों पर बीजेपी प्रत्याशी आगे रहेंगे.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कश्मीर से धारा 370 हटाने की वकालत की है, लेकिन इसके लिए कश्मीर की परिस्थितियों का भी ध्यान रखने की बात कही है. वहीं रमन सिंह ने कहा कि फिर एक बार नरेंद्र मोदी सरकार के नारे को लेकर ही पूरे देश में अभियान चला है. मोदीजी ने जो काम 55 महीने में किया है उसकी तुलना 55 साल की काम से हो सकती है. पिछली बार 11 में 10 लोकसभा सीट जीते थे, इस बार बेहतर प्रदर्शन करते हुए सभी लोकसभा सीटों पर बीजेपी प्रत्याशी आगे रहेंगे. दरअसल, रमन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक कोंडागांव दौरे के बीच धमतरी में रुके, जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में ये बातें कहीं. सरकार बदलने के बाद रमन सिंह का ये पहला धमतरी दौरा था.

इस दौरान जिले के बीजेपी कार्यकर्तों ने अपने दोनों नेताओं का जोरदार स्वागत भी किया. बहरहाल, रमन सिंह ने राज्य की नई खनिज नीति को पंचायती राज के खिलाफ बताते हुए माफिया राज आने की आशंका जताई है. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने लोकसभा चुनाव में धमतरी को प्रतिनिधित्व के सवाल पर कहा कि जिसमें चुनाव जीतने की काबिलियत होगी वही प्रत्याशी बनेगा.

रायपुर धमतरी के बीच करीब 8 माह से अधूरे पड़े एनएच 30 के सवाल पर रमन सिंह ने काम बंद होने के कारण की जानकारी नहीं होने की बात कही



ये भी पढ़ें:- IAS छोड़ भाजपा नेता बने ओपी चौधरी कर रहे हैं ये काम
ये भी पढ़ें:- रेत माफियाओं पर सख्त हुआ प्रशासन, डेढ़ महीने में 170 से अधिक पर कार्रवाई

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज