Home /News /chhattisgarh /

आशिक को मिलने से मना की तो कर दिया चाकू से हमला, फिर जहर खाकर दी जान

आशिक को मिलने से मना की तो कर दिया चाकू से हमला, फिर जहर खाकर दी जान

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक सिरफिरे आशिक ने अपनी माशूका को चाकू से गोद दिया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक सिरफिरे आशिक ने अपनी माशूका को चाकू से गोद दिया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घायल महिला को गंभीर हालत में आसपास के लोगों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने जहर सेवन कर खुदकुशी कर ली. पूरा मामला धमतरी सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

दरअसल रोज की तरह रुद्री गांव की रहने वाली शादीशुदा एक महिला काम पर बालक चौक के पास आई थी. वहीं उसके पीछे पीछे चंदनबिरही गांव का रहने वाला जोदूराम आ गया और कहीं जाने के लिए महिला से कहने लगा. जिसको लेकर महिला ने प्रेमी को मना किया और कहा कि तुम्हारी वजह से मेरे घर में झगड़ा होता है और तुम अब मुझसे मिलना जुलना बंद कर दो.

इससे प्रेमी तैश में आ गया और चाकू निकालकर महिला पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर जाकर जहर सेवन कर लिया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया जा रहा था, लेकिन आरोपी रास्ते में ही दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि महिला और आरोपी के बीच करीब तीन-चार सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों ही शादीशुदा है. धमतरी के डीएसपी पंकज पटेल ने बताया कि घटना प्रेम प्रसंग के चलते हुई है. मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: फुटबॉल के दीवानों को रोमांचित कर देंगी ये तस्वीरें 
ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में अब 'नाम' पर सियासत, बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स    

Tags: Chhattisgarh news, Police, Raipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर