Assembly Banner 2021

बाढ़ का पानी देखने दोस्तों के साथ महानदी गया व्यक्ति बहा

Demo Pic

Demo Pic

छत्तीसगढ़ के धमतरी में महानदी में एक व्यक्ति बह गया है. बहे व्यक्ति का नाम घनश्याम दुबे बताया जा रहा है. रेस्क्यू टीम बहे व्यक्ति की तलाश कर रही है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी में महानदी में एक व्यक्ति बह गया है. बहे व्यक्ति का नाम घनश्याम दुबे बताया जा रहा है. रेस्क्यू टीम बहे व्यक्ति की तलाश कर रही है. धमतरी के कुरुद के पास मेघा एनीकट में हुआ हादसा हुआ है. घनश्याम दुबे कुरुद से दोस्तों के साथ बाढ़ का पानी देखने आया था. पैर फिसलने से उफनती नदी में घनश्याम जा गिरा. इसके बाद से ही उसकी तलाश की जा रही है.

घटना के बाद ऐहतियातन मेघा पुल में आवाजाही बंद कर दी गई है. रेस्क्यू टीम व्यक्ति की तलाश कर रही है. बता दें कि बीते करीब 40 घंटे से लगातार छत्तीसगढ़ के अलग अलग इलाकों में बारिश हो रही है. बारिश के कारण जलस्तर बढ़ने के बाद धमतरी के गंगरैल डैम के गेट भी खोल दिए गए हैं. प्रशासन ने पहले ही लोगों को सचेत रहने की चेतावनी दी थी, लेकिन इसके बाद भी लोग महानदी के बढ़े जल स्तर को देखने बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं. आज महानदी में बाढ़ की स्थिति को देखेने अपने दोस्तों के साथ पहुंचे घनश्याम दुबे हादसे के शिकार हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज