• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • धमतरी से दिल दहला देने वाली खबर, दो भाइयों ने अपने पिता को पीट-पीटकर मार डाला

धमतरी से दिल दहला देने वाली खबर, दो भाइयों ने अपने पिता को पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस ने दोनों बेटों के गिरफ्तार कर लिया है. मामला कुरुद थाना क्षेत्र अंतर्गत जोरातराई का है.

पुलिस ने दोनों बेटों के गिरफ्तार कर लिया है. मामला कुरुद थाना क्षेत्र अंतर्गत जोरातराई का है.

Dhamtari Crime News: जानकारी के मुताबिक पिता अशोक साहू शराब का आदी था. उसकी इस आदत से दोनों बेटे परेशान थे. दोनो बेटों ने अपने पिता को जान से मार डाला. आरोपी बेटे 20-22 साल के हैं. रायपुर में ट्रक मैकेनिक का काम करते हैं.

  • Share this:

धमतरी. धमतरी के कुरुद थाना क्षेत्र अंतर्गत से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. दो बेटे ने अपने पिता की ही हाथ में पहने कड़ा और ईंट से कूंचकर जान ले ली. मामला कुरुद थाना क्षेत्र अंतर्गत जोरातराई का है. जानकारी के मुताबिक जोरातराई के अशोक साहू जो कि गांव का पंच है, शराब का आदी था. उसकी इस आदत से दोनों बेटे परेशान थे. दोनो बेटों ने अपने पिता को जान से मार डाला. पुलिस ने दोनों बेटों के गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई जुट गई है.

आरोपी बेटे 20-22 साल के हैं. रायपुर में ट्रक मैकेनिक का काम करते हैं. आज सुबह मृतक ने शराब के नशे में अपनी बाइक में तोड़-फोड़ की थी. बेटों के समझाने पर उन्हें ही मारने लगा. लड़ते लड़ते घर के सामने तालाब तक चले गए. आखिर में बेटों ने अपने बाप की मारपीट का जवाब देना शुरू किया. ईंट और हाथ मे पहने कड़े से इतना मारा की उसकी मौत हो गई. बेटों ने लाश को तालाब में फेंक दिया.
बाद में पुलिस को सूचना मिली तब आरोपी बेटे गांव में ही थे. उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

अंतिम संस्कार के लिए परिवार ने आरोपी बेटों को शामिल करने की फरियाद लगाई है. पुलिस विचार करके अनुमति देने का मन बना रही है. परिवार की आर्थिक स्थिति सामान्य है.
मृतक के पास खेती भी है और वो गांव का पंच भी था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज