Assembly Banner 2021

शक ने ले ली पत्नी की जान, आरोपी पति गिरफ्तार

आरोपी पति

आरोपी पति

धमतरी जिले में चरित्र पर शंका होने के कारण पति ने अपनी पत्नी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में चरित्र पर शंका होने के कारण पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. नशे की हालत में पति ने अपना आपा खो दिया और पत्नी को डंडे से पिटना शुरू कर दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया, साथ ही मौके से आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना विकासखंड मगरलोड से करीब 10 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत बेलोरा के कमार पारा की है. दरअसल, बीते शुक्रवार को दोपहर करीब 2 बजे प्यारी कमार राम (आरोपी पति) और पत्नी बेशाहीन बाई के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. विवाद पत्नी के चरित्र पर शंका को लेकर शुरू हुई थी. इस दौरान विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि नशे में मदहोश पति ने अपनी पत्नी पर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया.

इस दौरान आरोपी पति ने मार-मारकर पत्नी का पैर तोड़ दिया. इसके बाद भी दरिंदे पति का मन नहीं भरा तो अपनी पत्नी को तब तक पीटा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. बता दें कि हत्या करने के बाद आरोपी ने शव को घर में ही रखा हुआ था. इसकी जानकारी किसी को भी नहीं लगी थी.



वहीं शनिवार की सबुह जैसे ही ग्रामीणों को इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. फिलहाल, पुलिस ने मामले में हत्यारे पति को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज