अपना शहर चुनें

States

सरकारी स्मार्ट फोन से स्कूल में बच्चों को अश्लील वीडियो दिखाता था ड्राइवर!

Demo Pic.
Demo Pic.

छत्तीसगढ़ के धमतरी के गट्टा सिल्ली में मीडिल स्कूल के प्रधान पाठक के ड्राइवर पर छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप लगा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी के गट्टा सिल्ली में मीडिल स्कूल के प्रधान पाठक के ड्राइवर पर छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप लगा है. आरोप है कि ड्राइवर द्वारा स्कूली छात्राओं को मोबाइलफोन में अश्लील वीडियो दिखाकर उनके साथ अभद्रता की गई. पूरे मामले की शिकायत शाला विकास समिति और सरपंच की तरफ से धमतरी के दुगली थाना में की गई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दुगली के सरकारी स्कूल में आरएन नेवन्द्र प्रधान पाठक के पद पर हैं. उनका ड्राईवर भोजराज साहू भी रोजोना उनके साथ स्कूल आता जाता है. स्कूल में शिक्षक कम होने के कारण भोजराज बच्चों को पढ़ाने का भी काम करने लगा था. भोजराज के पास एक मोबाइलफोन भी है, जो संचार क्रांति योजना के तहत सरकार ने उसकी मां को मु्फ्त में दिया था. भोजराज बच्चों को पढ़ाने के दौरान उसी मोबाइलफोन से अश्लील वीडियो बच्चों को दिखाया करता था और बच्चो से अपने लिये गुटखा भी मंगवाता था.

ड्राइवर की हरकत की जानकारी बच्चों ने अपने पालकों को दी. नाराज पालकों ने शाला विकास समिति और सरपंच से चर्चा के बाद पुलिस से शिकायत करने का फैसला किया. साथ ही अपनी नाराजगी जताने स्कूल में ताला भी जड़ दिया है. पालकों ने ड्राीवर पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. धमतरी एसपी केपी चंदेल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.



ये भी पढ़ें:- धमतरी: नशाखोरी के खिलाफ NTCP ने की चालान काटने की कार्रवाई
यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के कंडेल नहर सत्याग्रह से जगी थी गांधी के असहयोग आंदोलन की अलख
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज