अपना शहर चुनें

States

VIDEO: सरकार के मेनिफेस्टो से जनता की उम्मीदें, तारीफ के साथ दी राय

आगामी चुनाव में रमन सरकार जनता की परीक्षा में चौथी बार उतरने जा रही है, जिसके लिए रमन सरकार बहुत जल्द ही अपना मेनिफेस्टो जारी करेगी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में आगामी दिनों में रमन सरकार जनता की परीक्षा में चौथी बार उतरने जा रही है. इसलिए परीक्षा से पहले रमन सरकार अपना मेनिफेस्टो जारी करेगी, लेकिन ये जानना दिलचस्प होगा कि इस बार जनता के लिए सरकार के घोषणा पत्र में क्या होगा. वहीं बात अगर धमतरी की करें तो ये किसानों के साथ राइस मिल उद्योग और वनोपज व्यापार के लिए जाना जाता है. हालांकि सरकार के लिए लोगों में खुशी और संतुष्ट भी दिखी, लेकिन कहीं कहीं जनता में नाराजगी भी नजर आई.

वहीं धमतरी का युवा वर्ग काफी जागरूक है. हर चुनाव में प्रदेश में सबसे ज्यादा मतदान प्रतिशत धमतरी का ही रहता है. इसके पीछे यहां के युवाओं की जागरूकता और सक्रियता है. हालांकि जब युवाओं ने अपनी बात रखी तो काफी बेबाकी से उन्होंने सरकार के अच्छे काम की तारीफ की, साथ ही कमजोरियों पर भी दो टूक राय दी.

बहरहाल, छत्तीसगढ़ में बेशक रोजगार और भ्रष्टाचार एक बड़ी चुनौती है लेकिन 15 साल के बाद भी लगभग 70 फीसदी लोग अगर सरकार की आलोचना के साथ उतनी ही तारीफ भी कर रहे हैं. वहां विपक्ष के लिए चिंता का सबब है. क्योंकि सरकार बनाने की ताकत तो जनता जनार्दन की ही हाथ में है.



 
 

ये भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ के कंडेल नहर सत्याग्रह से जगी थी गांधी के असहयोग आंदोलन की अलख

पुराने अनुभव अच्छे नहीं होने के कारण कांग्रेस से गठबंधन नहीं हुआ: BSP
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज