लाइव टीवी

BJP के पूर्व मंत्री को जान से मारने की धमकी, समर्थकों ने बंद कराया शहर

Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: November 28, 2019, 4:02 PM IST
BJP के पूर्व मंत्री को जान से मारने की धमकी, समर्थकों ने बंद कराया शहर
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अजय चंद्राकर की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दे दिए हैं, (File Photo)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मंत्री (Former Minister) और बीजेपी (BJP) की टिकट पर धमतरी जिले के कुरूद से विधायक अजय चन्द्राकर (MLA Ajay Chandrakar) को जान से मारने की धमकी मिली है.

  • Share this:
धमतरी. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मंत्री (Former Minister) और बीजेपी (BJP) की टिकट पर धमतरी जिले के कुरूद से विधायक अजय चन्द्राकर (MLA Ajay Chandrakar) को जान से मारने की धमकी मिली है. मोबाइल फोन पर कॉल (Call) कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप दुर्ग (Durg) के एक रेत माफिया पर लगा है. मामले में आरोपी को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrest) भी कर लिया है, लेकिन पूर्व मंत्री चन्द्राकर को धमकी मिलने का मामला अब राजनीतिक रंग ले चुका है. नेता के समर्थक आक्रोशित हो गए हैं.

धमतरी (Dhamatari) के कुरूद में पूर्व मंत्री अजय चन्द्राकर (Ajay Chandrakar) के समर्थकों में आक्रोश है. धमकी से नाराज भाजपाइयों ने इस मामले में एक दिन के लिये कुरूद बंद का आह्वान किया. इस आह्वान को कुरूद को व्यापारीयो का भी सहयोग मिला. कुरूद बंद करीब 90 फीसदी सफल रहा. दुकानों को बंद कराने बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली. हालांकि ज्यादातर दुकानें पहले से ही बंद मिलीं.

Chhattisgarh
कुरूद के बाजार गुरुवार को बंद रहे.


विधानसभा में सवाल लगाने से नाराज

बता दें कि विधानसभा में अजय चंद्राकर ने रेत खनन का मामला उठाया था, जिसके बाद उन्हें फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी मिली थी. वैसे तो आचार संहिता के चलते सभी नगरीय निकायो में धारा 144 पहले से लागू है, लेकिन कुरूद में बंद को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा को मद्देनजर अतिरिक्त बल तैनात किया था. धमतरी बीजेपी के नेता भानू चन्द्राकर ने बताया कि पार्टी ने एक दिन के बंद का आह्वान किया था, जिसे यहां की जनता व व्यापारियों का भी समर्थन मिला है. पूर्व मंत्री को धमकी देने वाले पर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है. धमकी मिलने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने अजय चन्द्राकर की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें: दृष्टिबाधित जोड़े की अनोखी शादी: म्यूजिक क्लास में मिला इस स्पेशल कपल का दिल, विवाह का साक्षी बना पूरा गांव 

सुपेबेड़ा: एक बार फिर चर्चा में क्यों है किडनी की बीमारी से जूझ रहा छत्तीसगढ़ का ये गांव? 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धमतरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 4:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...