भगवान के साक्षात दर्शन करवाने के नाम पर बुजुर्ग से ठगी, कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

भगवान के साक्षात दर्शन करवाने के नाम पर बुजुर्ग से ठगी, कुख्यात अपराधी गिरफ्तार
भगवान के साक्षात दर्शन करवाने के नाम पर बुजुर्ग से ठगी, कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

भगवान के साक्षात दर्शन करवाने का झांसा देकर बुजुर्ग से ठगी करने का मामला सामने आया है. कोतवाली पुलिस ने संबंधित मामले में एक कुख्यात अपराधी हैदर अली को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में भगवान के साक्षात दर्शन करवाने का झांसा देकर बुजुर्ग से ठगी करने का मामला सामने आया है. कोतवाली पुलिस ने संबंधित मामले में एक कुख्यात अपराधी हैदर अली को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि ठगी का शिकार हुआ बुजुर्ग जनक ध्रुव धमतरी के अंगारमोती मंदिर में अपनी छोटी सी दुकान चलाता है. पीड़ित ने बताया कि वो करीब एक माह पहले अपनी दुकान के लिए सामान खरीदने धमतरी आया हुआ था. उसी शहर में आरोपी हैदर भी था, जिसने पीड़ित से पता पूछने के बहाने बातचीत करने लगा.

इस दौरान आरोपी हैदर ने जनक (पीड़ित) को उसके खाते में जमा रकम की सही जानकारी देकर हैरान कर दिया. इसके बाद चमत्कार से जुड़ी बाते कर उसे अपने झांसे में ले लिया. आरोपी हैदर अली ने जनक को हनुमान जी के साक्षात दर्शन करवाने का भरोसा दिलाया और फिर जनक को बैंक भेजकर सारी रकम निकलवाकर अपने पास रख लिया.

ये रकम जनक के खाते में इंदिरा आवास योजना के तहत सरकार ने जमा करवाए थे. जब जनक को अपने साथ हुई ठगी का एहसास हुआ तब वो तुरंत पुलिस के पास पहुंचा. इस तरह पुलिस ने छानबीन को जारी रखते हुए आरोपी को करीब एक माह बाद दबोच लिया. पकड़ा गया आरोपी हैदर पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है. इसमें भिलाई का कबूतर चोरी मामला और राजनांदगांव में बैंक डकैती का मामला भी शामिल है. फिलहाल, शातिर अपराधी हैदर अली को पुलिस ने जेल भेज दिया है.



ये भी देखें:- VIDEO: महिलाओं के लिए असुरक्षित बनती जा रही धमतरी
ये भी पढ़ें:- धमतरी: मां की मौत का सदमा बर्दाश्त न कर सका बेटा, लगा ली फांसी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज