लाइव टीवी

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही गांव के तीन युवकों की मौत

News18 Chhattisgarh
Updated: October 8, 2019, 2:39 PM IST
ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही गांव के तीन युवकों की मौत
हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

सभी युवक स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान कुरूद के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया.

  • Share this:
धमतरी.  सोमवार रात धमतरी (Dhamtari) के एनएच-30 पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. एक्सीडेंट (Accident) में तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसा ट्रक की टक्कर से हुआ है. टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे ही उड़ गए. दो युवकों की मौत मौके पर ही हो गई थी, वहीं एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ा. वारदात के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

एक ही गांव के थे सभी 

जानकारी के मुताबिक, कुरूद के पास एक दर्दनाक हादसे में एक ही गांव के तीन युवकों की मौत हो गई है. युवक अंगारा गाव के बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि सभी युवक स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान कुरूद के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे ही उड़ गए.

गांव में छाया मातम

दर्दनाक हादसे के बाद आस-पास के लोग इक्टठा होने लगे. पुलिस को सूचना दी गई. बताया जा रहा है कि संदीप और मनोज साहू नामक के दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक घायल युवक को पुलिस की सहायत से रायपुर लाया जा रहा था. लेकिन रास्ते में ही घायल ने दम तोड़ दिया. हादसे की खबर मिलते ही गांव में मातम छा गया है.

फरार चालक की तलाश जारी

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद से ट्रक चालक मौके से फरार है. फिलहाल, पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है. आस-पास के लोगों से पूछताछ भी पुलिस कर रही है. एएसपी मनीषा ठाकुर रावटे के मुताबिक फरार आरोपी की जा रही है.
Loading...

ये भी पढ़े: 

चित्रकोट उपचुनाव: प्रचार की रणनीति बदलेगी BJP, इन दिग्गजों पर होगी 'माहौल' बनाने की जिम्मेदारी

इस गांव में बिना रावण दहन किए मनाया जाता है दशहरा, लोगों को सताता है ये डर 

20 सालों से ढोलक की थाप के साथ राम भजन गा रही है ये मुस्लिम महिला 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धमतरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 2:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...