अपना शहर चुनें

States

धमतरी: 20 लीटर कच्ची शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

धमतरी: 20 लीटर कच्ची शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
धमतरी: 20 लीटर कच्ची शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

वाहन चेकिंग के दौरान 20 लीटर कच्ची महुआ शराब के साथ दो आरोपियों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव पास है. इसी के मद्देनजर धमतरी जिले में पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान जगह-जगह गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है. इसमें पुलिस को लगातार गांजा और शराब पकड़ने में सफलता मिल रही है. ताजा पुलिस कार्रवाई में वाहन चेकिंग के दौरान 20 लीटर कच्ची महुआ शराब के साथ दो आरोपियों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा है.

दरअसल, बुधवार को जिले में मगरलोड थाना क्षेत्र के डाभा मोड़ के पास वाहनों की चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो लोगों के पास से पुलिस ने 20 लीटर कच्ची महुआ शराब बरामद की है. पुलिस ने शराब जब्त कर दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की है. फिलहाल, आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

मामले में मगरलोड एएसआई एन. आर. साहू ने कहा कि मुखबिर से सूचना मिली थी, जिसके आधार पर उन्होंने उस जगह की पुलिस को सतर्क कर दिया था. इसके बाद जैसे ही बाइक वहां पर पहुंची तो पुलिस ने उन्हें धर दबोच लिया. फिलहाल, पकड़े गए दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करने की तैयारी की जा रही है.



गौरतलब है कि इससे पहले भी बीते 19 अक्टूबर को मगरलोड थाना क्षेत्र में ही बड़े पैमाने पर अवैध शराब जब्त की गई थी. मगरलोड पुलिस ने सिमपुर के कमार पारा के एक मकान से 53 लीटर कच्ची शराब के साथ मकान मालिक गिरफ्तार किया था.
 

ये भी पढ़ें:- सिरफिरे युवक ने थाने में की एक सिपाही की पिटाई

VIDEO: 53 लीटर कच्ची शराब के साथ मकान मालिक गिरफ्तार

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज