Assembly Banner 2021

धमतरी: डॉक्टर को धमकाने वाले दो फर्जी पत्रकार गिरफ्तार

धमतरी: डॉक्टर को धमकाने वाले दो फर्जी पत्रकार गिरफ्तार

धमतरी: डॉक्टर को धमकाने वाले दो फर्जी पत्रकार गिरफ्तार

धमतरी पुलिस ने दो फर्जी पत्रकारों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों फर्जी पत्रकारों की पहचान दीपांकर विश्वास और सहदेव सरकार के रूप में की गई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ की धमतरी पुलिस ने दो फर्जी पत्रकारों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों फर्जी पत्रकारों की पहचान दीपांकर विश्वास और सहदेव सरकार के रूप में की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों व्यक्ति कोंडागांव के रहने वाले हैं.

पूरा मामला

दरअसल, दोनों पर एक स्थानीय डॉक्टर को धमकाकर रकम मांगने का आरोप है. घटना बीते गुरुवार देर शाम की है. जब दोनों कथित पत्रकार एक बाइक पर सवार हो कर धमतरी के बस स्टेंड स्थित आयुर्वेदिक चिकित्सक डॉ. पलाश नंदी के क्लीनिक पहुंचे.



लिहाजा, इस दौरान दोनों ने खुद को किसी निजी टीवी चैनल का ब्यूरो चीफ बताकर डॉक्टर के उपर फर्जी होने का आरोप लगाकर हुए कैमरा चलाने लगे. जब इससे भी बात नहीं बनी तो दोनों व्यक्ति डॉक्टर के घर तक पहुंच गए और धमका कर एक लाख रुपए की मांग करने लगे.
बहरहाल, डॉक्टर ने तुरंत इस घटना की शिकायत पुलिस में की. पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए खुद को किसी निजी न्यूज चैनल का ब्यूरोचीफ बताने वाले दोनों व्यक्ति को पकड़कर थाने ले आई. कोंडागांव पुलिस और प्रशासन ने तमाम जांच पड़ताल के बाद दोनों व्यक्तियों को फर्जी पाया.

मामले में धमतरी एएसपी के. पी. चंदेल ने बताया दोनों आरोपियों के खिलाफ कोंडागांव जिले में भी कई शिकायतें दर्ज हैं. बहरहाल, धमतरी पुलिस ने दीपांकर विश्वास और सहदेव सरकार पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:- एसीबी की कार्रवाई, 5 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए पटवारी गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज