Assembly Banner 2021

युवक-युवती ने लगाई फांसी, प्रेम संबंध बताई जा रही वजह

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सूत्रों के मुताबिक युवक-युवती ने खुदकुशी करने से पहले मंदिर में शादी की थी. फिर दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के कोलियारी गांव के पास एक युवक-युवती की लाश फांसी से लटकी मिली. हालांकि दोनों मृतकों की शिनाख्ति नहीं हो सकी है. अभी तक आत्महत्या के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन इसे प्रेम संबंध के चलते आत्महत्या का मामला माना जा रहा है. फिलहाल अर्जुनी पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात कोलियारी और शंकरदाह के बीच एक बबूल पेड़ पर दो लाश लटके होने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. रात में इस रोड से गुजरने वाले लोगों ने सबसे पहले शवों को देखा और पुलिस को इस घटना की खबर दी. अर्जुनी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पेड़ से उतारा. अर्जुनी पुलिस के मुताबिक मृतकों के पास से कोई भी ऐसी चीज नहीं मिली जिससे उनकी शिनाख्त हो सके. मृतकों की उम्र भी ज्यादा नहीं है. इससे माना जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध रहा होगा और यही शायद इस आत्महत्या की वजह भी बनी है.

सूत्रों के मुताबिक युवक और युवती ने शाम को ही मंदिर में शादी भी की थी. इसके बाद दोनों ने आत्महत्या कर ली. एक तस्वीर भी मिली है जिसमे गाड़ाडीह गांव के फोटो स्टूडियो का नाम लिखा है. फिलहाल पुलिस सभी इनपुट्स के आधारा पर तफ्तीश में जुट गई है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज