अपना शहर चुनें

States

दशहरा पर गांव में पसरा मातम, तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार 3 युवकों की मौत

सड़क हादसे में युवकों की मौत के बाद गांव में पसरा मातम
सड़क हादसे में युवकों की मौत के बाद गांव में पसरा मातम

धमतरी (Dhamtari) जिले में NH 30 पर कुरुद के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में एक ही गांव के 3 युवकों की मौके पर मौत हो गई.

  • Share this:
धमतरी. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) जिले में NH 30 पर कुरुद के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में एक ही गांव के 3 युवकों की मौके पर मौत हो गई. हादसा बीते 7 अकटूबर की रात की है.

एक बाइक से तीनों लौट रहे थे गांव

कुरुद ब्लॉक के अंगारा गांव के रहने वाले संदीप साहू, मनोज साहू समेत 3 युवक एक बाइक (Bike) पर सवार होकर कुरुद से अपने गांव लौट रहे थे. तभी रास्ते में तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक (Truck) ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. ट्रक की चपेट में आने से बाइक के परखच्चे उड़ गए.



दशहरा के दिन गांव में पसरा मातम
हादसे में संदीप और मनोज साहू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक ने इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद से अंगारा गांव में ठीक दशहरा के दिन मातम पसर गया है.

पुलिस ने ट्रक जब्त कर शुरू की आरोपी की छानबीन

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामले में धमतरी एएसपी मनीषा ठाकुर रावटे ने बताया कि फरार चालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन कर छानबीन में लगा दिया गया है. उन्होंने जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिए जाने का दावा किया है.

ये भी पढ़ें:- चित्रकोट में नए सिरे से बिसात बिछा सकती है BJP, प्रचार में उतरेंगे दिग्गज

ये भी पढ़ें:- घर के बाहर खेलते वक्त तालाब में गिरा बच्चा, डूबने से हुई मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज