Home /News /chhattisgarh /

अवैध संबंध के चलते प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने घोट दिया पति का गला

अवैध संबंध के चलते प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने घोट दिया पति का गला

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गणेश विसर्जन के दौरान हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गणेश विसर्जन के दौरान हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

बताया जा रहा है कि महिला (Woman) का पति (Husband) पहले शरबा पीकर पहले घर पहुंचा, फिर तीनों ने मिलकर उसका गला घोंट (Strangled to Death) दिया. फिलहाल पुलिस (Police) ने तीनों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है.

    धमतरी.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) जिले में एक शख्स की हत्या (Murder) के आरोप में उसकी पत्नी (Wife) , प्रेमी (Lover) और प्रेमी के भतेजी को हिरासत (Arrested) में लिया है. पति की हत्या की पूरी साजिश पत्नी ने ही बनाई थी. जानकारी के मुताबिक, महिला का किसी दूसरे व्यक्ति के साथ अवैध संबंध ( illicit relationship) था. इस वजह से उसने पति की हत्यी की पूरी साजिश प्रेमी के साथ मिलकर बना दी. इस वारदात में प्रेमी ने अपने भतीजे को भी शामिल कर लिया था. बताया जा रहा है कि महिला का पति पहले शरबा (Liquor) पीकर पहले घर पहुंचा, फिर तीनों ने मिलकर उसका गला घोंट दिया (Strangled to Death). फिलहाल पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

    पत्नी ने ऐसे बनाई अपने पति की हत्या की साजिश

    धमतरी पुलिस ने सप्ताह भर पहले हुई हत्या का खुलासा कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, बीते 4 सितंबर को धमतरी के नगरी इलाके के पास देवपुर निवासी राकेश सोनवानी की लाश सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ी मिली थी. उसके गले में एक गमछा भी बंधा हुआ था. पुलिस ने धमतरी एडिशनल एसपी के नेतृत्व में एक टीम बना कर मामले की छानबीन शुरू की.

    पुलिस की जांच में पता चला कि राकेश सोनवानी की पत्नी सुरूज बाई का डिकेश रात्रे नाम के युवक से प्रेम संबंध था. दोनो रोकेश को रास्ते से हटाना चाहते थे. इसके लिए सुरूज बाई ने पति राकेश के हत्या की पूरी योजना बनाई. प्रेमी डिकेश ने अपने भतीजे धनंजय को भी साथ देने के लिए राजी कर लिया. 3 सितंबर की रात जब शराब का आदि राकेश पूरे नशे में घर आया. तभी सुरूज बाई ने अपने प्रेमी को बुला लिया. दोनो ने नशे में धुत राकेश का गमछे से गला घोंट दिया.

    इसके बाद धनंजय सोनवानी अपनी बाइक लेकर आया, जिसमें राकेश की लाश को लाद कर दोनो नगरी के पास फेंक आए. पुलिस की सख्त पूछताछ में तीनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. इस तरह से ये अवैध संबंध और हत्या के मामले का खुलासा हो गया. पुलिस ने हत्या के आरोप में सुरूज बाई, डिकेश और धनंजय को गिरफ्तार कर लिया है.

    ये भी पढ़ें: 

    दुर्ग जा रही यात्री बस हुई हादसे का शिकार, 12 घायल, 4 की हालत नाजुक 

    मुश्किलों में डॉ. रमन सिंह और राजेश मूणत, यहां शिकायत करने वाली है कांग्रेस   

     

    Tags: Chhattisgarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर