Home /News /chhattisgarh /

woman sarpanch celebrating victory in panchayat elections attacked pati ki bhi pitai cgnt

पंचायत चुनाव में जीत का जश्न मना रही महिला सरपंच पर हमला, पति की भी की जमकर पिटाई, जानें पूरा मामला

छत्तीसगढ़ के धमतरी में महिला सरपंच ने थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है.

छत्तीसगढ़ के धमतरी में महिला सरपंच ने थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है.

छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक पंचायत में सरपंच के उपचुनाव के बाद बवाल हो गया. चुनाव में जीत का जश्न मना रही नवनिर्वाचित महिला सरपंच पर हमला कर दिया गया. सरपंच के पति की भी लाठी डंडे से जमकर पिटाई की गई. देर रात घटना की शिकायत पुलिस से की गई.

अधिक पढ़ें ...

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी में कई ग्राम पंचायतों में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव हुआ. बीते मंगलवार को दिनभर मतदान के बाद देर शाम तक मतगणना की गई. परिणाम घोषित होने के बाद विजेता जीत का जश्न मनाने लगे. पंचायत उपचुनाव में सिवनी ग्राम पंचायत की आशा बाई बघेल सरपंच निर्वाचित हुईं, जो भाजपा समर्थित मानी जाती हैं. आशा को विजेता को प्रमाण पत्र दिया गया. इसके बाद विजयी पक्ष के लोगों ने रात में ही गांव में विजय जुलूस निकाला.

बताया जा रहा है कि जुलूस में महिला सरपंच, उसके पति और तमाम समर्थक शामिल थे. जुलूस जब अंतिम चरण में था, तभी गांव के ही सात आठ लोगो ने जुलूस पर आपत्ति जताई. इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया. विवाद बढ़ते-बढ़ते मारपीट का रूप ले लिया. महिला सरपंच की पुलिस से की गई लिखित शिकायत के मुताबिक गांव के ही कुछ लोगों ने मारपीट की वारदात को अंजाम दिया. शिकायत में बताया गया है कि आरोपियों ने लाठी, डंडे और रॉड से उसके पति को पीटा. इतना ही नहीं महिला सरपंच पर भी हमला कर दिया.

देर रात थाने में शिकायत
नवनिर्वाचित महिला सरपंच ने देर रात अर्जुनी पुलिस थाना जाकर एफआईआर दर्ज करवाई. इसके बाद दूसरे पक्ष ने भी रात में ही सरपंच पक्ष के लोगों के खिलाफ शिकायत की. अर्जुनी थाना पुलिस ने दोनों पक्षो के 8 – 8 लोगों पर अपराध कायम किया है. अभी तक गिरफ्तारी नहीं की गई है. आईपीसी की धारा 147, 294 के तहत अपराध कायम है. दोनों पक्षों के लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. माना जा रहा है कि हार से बौखलाए लोगों ने जीत का जश्न मनाने पर आपत्ति की. इसके बाद दोनों पक्षाें में विवाद बढ़ा. बाद में विवाद हिंसक रूप ले लिया. इस विवाद में कुछ लोगों को चोंटें भी आई हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Chhattisgarh news, Dhamtari

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर