Assembly Banner 2021

धमतरी: ट्रेन की चपेट में आने से युवक ने गंवाया पैर, रायपुर रेफर

धमतरी: ट्रेन की चपेट में आने से युवक ने गंवाया पैर, रायपुर रेफर

धमतरी: ट्रेन की चपेट में आने से युवक ने गंवाया पैर, रायपुर रेफर

बुधवार की शाम धमतरी रेलवे स्टेशन में एक युवक चलती ट्रेन की चपेट में आ गया, जिसमें उसका बायां पैर खराब हो गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में बीते बुधवार की शाम धमतरी रेलवे स्टेशन में एक युवक चलती ट्रेन की चपेट में आ गया, जिसमें उसका बायां पैर घुटने से नीचे कट गया है. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने आनन फानन में किसी तरह घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक घायल युवक धमतरी के नवागांव वार्ड का रहने वाला है. युवक की पहचान संदीप यादव के रूप में हुई है. वह बुधवार शाम की ट्रेन से डांडेसरा जाने के लिए निकला था. करबी साढ़े 6 बजे की ट्रेन थी. इस दौरान संदीप को स्टेशन पहुंचने में देरी हो गई, जिससे उसकी ट्रेन छूट रही थी. तभी वह चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगा, जिसमें संदीप नीचे गिर गया और उसका बायां पैर ट्रेन के पहिये के नीचे आ गया.

लिहाजा, इसके बाद वहां मौजूद लोग भागते हुए संदीप के पास पहुंचे और तुरंत उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए. हालांकि डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए तत्काल उसे बेहतर इलाज के लिए रायपुर भेज दिया. डॉक्टर की मानें तो युवक का पैर रिपेयर होने के 10 परसेंट चांस हैं. फिलहाल, युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं घटना की जानकारी रेलवे पुलिस को दे दी गई है.



ये भी पढ़ें:- युवक-युवती ने लगाई फांसी, प्रेम संबंध बताई जा रही वजह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज