Assembly Banner 2021

युवक ने की धमतरी कलेक्टरेट में आत्मदाह की कोशिश

आत्मदाह का प्रयास करने वाले युवक को ले जाती पुलिस

आत्मदाह का प्रयास करने वाले युवक को ले जाती पुलिस

शनिवार की दोपहर एक युवक ने शनिवार को धमतरी कलेक्टरेट परिसर में घुस कर आत्मदाह करने की कोशिश की.हालांकि कलेक्टरेट में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने युवक के इरादे को भांप कर फौरन उसे दबोच लिया.

  • Share this:
शनिवार की दोपहर एक युवक ने शनिवार को धमतरी कलेक्टरेट परिसर में घुस कर आत्मदाह करने की कोशिश की.हालांकि कलेक्टरेट में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने युवक के इरादे को भांप कर फौरन उसे दबोच लिया.इस तरह से एक अनहोनी टाल दी गई.बाद में मालूम हुआ कि युवक का उसके भाईयों के द्वारा ही शोषण किया जा रहा है.बार-बार की फरियाद के बाद वह इतना दुखी हो गया कि उसने खुद को खत्म करने का इरादा कर लिया.फिलहाल रुद्री थाना पुलिस ने तोषण को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल मगलर लोड क्षेत्र के भेंडरी गांव के रहने वाले तोषण साहू का अपने भाई से जमीन संबंधी विवाद चल रहा है.तोषण के मुताबिक उसने इस संबंध में कई बार जनदर्शन में आवेदन देकर न्याय की मांग की थी लेकिन प्रशासन की लचर व्यवस्था के कारण वह लगातार धक्के खा रहा है और उसकी कोई नहीं सुन रहा. इन तमाम बातों से खिन्न होकर तोषण ने कलेक्टरेट में ही खुद को जलाने का आत्मघाती फैसला कर लिया.वह बाकायदा केरोसिन अपने साथ लेकर आया था, जिसे उसने खुद पर उंडेल लिया.इससे पहले कि वो आग लगा पाता उसे रोक लिया गया.

यह भी पढ़ें -बुजुर्ग महिला को मृत बताकर रोकी पेंशन की राशि



यह भी पढ़ें -राशन कार्ड और पेंशन के लिए महीनों से भटक रहा दिव्यांग


 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज