युवक नींद की गोली खाकर MLA ऑफिस के सामने सोया, विधायक ने उड़ाई हंसी

धमतरी जिले के नगरी विधायक और प्रशासन की ढीली कार्यशैली से त्रस्त एक युवक ने विधायक कार्यालय के सामने जान देने की कोशिश की.

Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: July 11, 2019, 9:47 AM IST
युवक नींद की गोली खाकर MLA ऑफिस के सामने सोया, विधायक ने उड़ाई हंसी
युवक ने खा ली थी नींद की ढेर सारी गोलियां
Abhishek Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: July 11, 2019, 9:47 AM IST
छत्तीसगढ़ में धमतरी जिले के नगरी विधायक और प्रशासन की ढीली कार्यशैली से त्रस्त एक युवक ने विधायक कार्यालय के सामने जान देने की कोशिश की. वहीं, विधायक लक्ष्मी ध्रुव ने युवक की इस कोशिश को हंसी में उड़ाते हुए इसे विपक्षियों का षड्यंत्र करार दिया. दूसरी तरफ मामले में बीजेपी ने पलटवार करते हुए विधायक पर निशाना साधा है. हालांकि, युवक की जान खतरे से बाहर है.

युवक ने खा ली थी नींद की ढेर सारी गोलियां

युवक के उठाए गए इस घातक कदम से धमतरी जिले में खलबली मच गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, स्थानीय युवक ने नींद की ढेर सारी गोलियां खा लीं और विधायक कार्यालय के सामने जाकर सो गया. इसके बाद जैसे ही लोगों को पता चला तो वह फौरन युवक ओमी तातेड़ को सरकारी अस्पताल ले गए. इलाज के बाद युवक की हालत अब खतरे से बाहर है.

sleeping pills-नींद की गोली
15 दिन में कार्रवाई नहीं होने पर फिर दी चेतावनी


अस्पताल में भर्ती युवक को जब थोड़ा होश आया तब उसने बताया कि एक स्थानीय स्कूल द्वारा सरकारी जमीन पर अतिक्रमण किया गया है, जिससे बच्चों को खतरा है. इस पर कार्रवाई के लिए उसने तहसीलदार से लेकर कलेक्टर और विधायक तक से शिकायत की, लेकिन कहीं कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसी से क्षुब्ध होकर युवक ने आत्महत्या की कोशिश की.

युवक ने फिर दी चेतावनी

युवक अभी भी जिद पर अड़ा है कि अगर 15 दिन के अंदर उसके इस जनहित के आवेदन पर कार्रवाई नहीं हुई तो वो फिर से जहर खा लेगा, फिर चाहे पुलिस उसके खिलाफ कोई भी धारा लगा दे. हैरानी तो तब हुई जब सिहावा विधायक लक्ष्मी ध्रुव ने संवेदनशीलता दिखाने के बजाए इस पूरे मामले को हंसी में उड़ा दिया. उन्होंने कहा कि ये आत्महत्या की कोशिश विपक्षी पार्टी की राजनीतिक षड्यंत्र का हिस्सा है.
Loading...

विधायक लक्ष्मी ध्रुव-MLA Laxmi Dhruv
विधायक लक्ष्मी ध्रुव ने संवेदनशीलता दिखाने के बजाए इस पूरे मामले को हंसी में उड़ा दिया.


विधायक का बयान दुर्भाग्यपूर्ण

बीजेपी जिला प्रवक्ता कविंद्र जैन ने विधायक पर पलटवार करते हुए कहा कि यहां किसी की जान पर बनी हुई है, लेकिन अगर चुना हुआ विधायक इसे भी राजनीतिक षड्यंत्र मानता है, तो ये दुर्भाग्यपूर्ण है.

ये भी पढ़ें:- करदाताओं के लिए जल्द शुरू होगी ई-असेस्मेंट की सुविधा

ये भी पढ़ें:- क्यों जशपुर के जेल प्रशासन पर लग रहा लापरवाही का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धमतरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 9:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...